SHIVPURI NEWS- धैर्यवर्धन शर्मा ने बताया, दाऊ को श्रद्धांजलि देने क्यों गए थे, आप भी पढ़िए

Bhopal Samachar
सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री धैर्यवर्धन शर्मा का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री दाऊ हनुमंत सिंह चौहान को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। माना जा रहा था कि यह कोई पुराना फोटो है जिसे पत्रकार श्री नेपाल सिंह द्वारा बिना कैप्शन के वायरल कर दिया गया है परंतु श्री धैर्यवर्धन शर्मा ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को बताया कि, यह आज का फोटो है और इसमें किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है। 

स्वतंत्रता की खोज में कांग्रेस पार्टी की तरफ बढ़ रहे हैं

श्री धैर्यवर्धन शर्मा ने बताया कि पूर्व मंत्री दाऊ हनुमंत सिंह चौहान ने अपने जीवन काल में मणिखेडा सिंचाई परियोजना, शिवपुरी के लिए महत्वपूर्ण काम किया है। उनकी परियोजना को हमारे नेता स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई द्वारा बजट आवंटित किया गया था। मैंने श्री अटल जी की परंपरा का पालन किया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, शहर में चर्चा है कि श्री धैर्यवर्धन शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज हैं और स्वतंत्रता की खोज में कांग्रेस पार्टी की तरफ बढ़ रहे हैं। 

कमलनाथ की डायरी में धैर्यवर्धन शर्मा का भी नाम है

एक चर्चा यह भी है कि कमलनाथ की डायरी में श्री धैर्यवर्धन शर्मा का भी नाम है। राजनीति में अफवाह है कि श्री जितेंद्र जैन गोटू कोलारस विधानसभा से कांग्रेस पार्टी का टिकट मांगने के लिए गए थे परंतु उन्हें शिवपुरी विधानसभा सीट पर फोकस करने के लिए कहा गया। इसके चलते उन्होंने अपने कदम से पीछे खींच लिए परंतु स्वर्गीय श्री सावलदास गुप्ता के पुत्र श्री राकेश गुप्ता को आगे कर दिया। शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ना श्री राकेश गुप्ता की व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा है। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है कि, शिवपुरी विधानसभा से किसी प्रभावशाली वैश्य या ब्राह्मण व्यक्ति को टिकट देना चाहते हैं। 
G-W2F7VGPV5M