SHIVPURI NEWS- तुझे जिंदा रहना है तो अपने मायके से 5 लाख लेकर आ, नहीं तो तुझे जान से मार देंगे

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक विवाहिता पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंची। कि मेरे ससुराल वाले मुझसे दहेज की मांग करते हैं, और रोज गालियां देते है। मुझे व मेरे बच्चे को मारपीट कर घर से भगा दिया।

जानकारी के अनुसार विवाहिता अरुण यादव पुत्री बृजमान सिंह निवासी ग्राम दौलतपुर थाना इंदार शिवपुरी ने बताया कि 3 वर्ष पहले मेरा विवाह कंचन यादव पुत्र परमाल सिंह यादव, निवासी दौलतपुर थाना इंदार जिला शिवपुरी के साथ हिन्दू रीति रिवाज अनुसार सम्पन्न हुआ था। मेरी शादी में मेरे पिता ने मुझे अपनी हैसियत के हिसाब से 7 लाख रुपये की रकम एवं 2 पहिया वाहन तथा घर गृहस्थी का सम्पूर्ण सामान एवं नगद कम रुपये दिये थे।

जिसके कारण मेरा के जेठ सील कुमार सिंह यादव पुत्र परमाल सिंह यादव तथा ससुर परमाल सिंह यादव पुत्र दिमान सिंह यादव विवाह के समय से ही नाराज थे जबकि मेरे पिता ने करीब 8 लाख रुपये की शादी की थी तथा लगातार 5 लाख रुपये दहेज की मांग करते रहे हैं। मुझसे कहते हैं कि तेरे बाप ने नगद रुपये नहीं दिये। और मुझसे समस्त जेवरात एवं घर गृहस्थी का सामान छीन लिया है और करीब एक माह पूर्व मेरे पति, जेठ और ससुर ने मारपीट की तथा गालियां देकर कहा कि जिंदा रहना है तो यहाँ से चला जा तेरा यहां कुछ भी नहीं है विवाह के समय से ही मैं बहुत परेशान हूँ तथा मेरा 18 माह का एक बेटा है मुझको आज दिनांक से 6 दिन पूर्व जेठ एवं ससुर ने मारपीट कर कहा कि तुझे जिंदा रहना है तो तेरे मायके से 5 लाख रुपये लेकर आ।
G-W2F7VGPV5M