SHIVPURI NEWS- शादी में खाना खाने आया था प्रदीप,पेड़ पर फंदे से झूलता मिला: क्राइम सीन-हत्या की आशंका

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा से मिल रही है कि अमोला थाना सीमा में आने वाले गांव में एक युवक की लाश पेड़ पर टंगी मिली है। युवक बुधवार को अपने घर से अपने किसी दोस्त के साथ शादी में आया था। आज सुबह युवक की लाश गांव के जंगल में पेड पर फांसी के फंदे पर झूलती मिली है। पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेजते हुए इस मामले मे मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

shivpuri news today में जिले की आज की सबसे पहली फांसी की खबर है कि अमोला थाना सीमा में आने वाले गांव नाराई के ग्रामीण आज सुबह गांव के लोग शौच करने गए थे उन्हें एक युवक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका देखा। ग्रामीणों ने अमोला थाना पुलिस को इस घटनाक्रम की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से लाश को पेड़ से उतारा छानबीन शुरू की,इस छानबीन में युवक की पहचान भौंती थाना सीमा में आने वाले गांव महोबा निवासी प्रदीप उम्र 30 साल पुत्र हरिकिशन जाटव के रूप में हुई।

मृतक के पिता हरिकिशन जाटव का कहना था कि बुधवार को हमारा परिवार मनपुरा में शादी समारोह में गया था,उसके बाद हमें यह जानकारी है कि प्रदीप अपने किसी दोस्त के साथ नाराई गांव में शादी में आया था। आज सुबह हमें सूचना मिली की प्रदीप की लाश पेड़ पर टंगी है। वह किसके साथ इस गांव में आया था हमे जानकारी नही,प्रदीप को किसी तरह से परेशानी नहीं थी,यह हत्या है बेटे को पेड पर मारकर लटकाया गया है।

क्राईम सीन बता रहा है हत्या

बताया जा रहा है कि प्रदीप की लाश लगभग 15 फुट ऊंचाई पर टंगी हुई थी,प्रदीप जिस रस्सी से फंदे पर झूलता मिला है कि वह नई थी,और जिस टहनी से प्रदीप की लाश झूलती मिली है, उस टहनी पर एक पिंक कलर का गमछा घडी करके रखा हुआ था। प्रदीप के पैरो मे जूते थे,अमूमन देखा जाता है कि जो व्यक्ति पेड़ से फांसी के फंदे पर स्वयं झूलता है वह चप्पल जूते उतार कर चढता है क्यों कि पेड पर चढते हुए चप्पल जूते फिसलते है। पुलिस ने बारीकी से क्राईम सीन का मौका मुआना किया है।
G-W2F7VGPV5M