SHIVPURI NEWS- नि:संतान है दंपत्ति, जमीन हड़पने के लिए मारपीट कर पड़ोसी ने पिलाया जहर, हालत गंभीर

NEWS ROOM
बदरवास।
शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले गांव बामौर में रहने वाली विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला ने अपने पड़ोसी पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है,महिला ने बताया कि वह उसे मारकर उसकी जमीन हड़पना चाहता है। बदरवास पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए है।

shivpuri news today में जहर खाने का पहला मामला है कि राजकुमारी जाटव पति पूरण जाटव उम्र 30 साल ने बताया है कि उसकी शादी 12 साल पहले पूरण के साथ हुई थी। शादी के 12 साल बाद भी उसके यहां कोई बच्चा नहीं हुआ। जिसके चलते उसके पति के दोस्त रघुराज जाटव पुत्र फूल सिंह जाटव उम्र 35 साल ने उसकी जमीन जायदाद पर बुरी नजर आ गई। महिला ने बताया है कि उसका पडोसी उसे मारकर जमीन हड़पना चाहता है।

महिला ने बताया है कि बीते रोज उसका पति बाहर गया था। तभी रघुराज जाटव बाइक मांगने महिला के घर आया तो महिला ने बाइक देने से मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने महिला की मारपीट करते हुए उसको जबरदस्ती चूहे मारने की दवा पिला दी इसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी तो महिला ने परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसकी बात परिजनों द्वारा उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका उपचार जारी है।

जिला अस्पताल में भर्ती राजकुमारी जाटव ने बताया कि उसके पति का दोस्त रघुराज पिछले 4 सालों से उसको मारने की कोशिश कर रहा है एक बार पहले भी उक्त आरोपी ने महिला की मारपीट की थी। अब पुलिस महिला के बयानों के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है।
G-W2F7VGPV5M