SHIVPURI NEWS- कंटेनर के दरवाजे से ड्राइवर की मौत, बोरवेल वाली गाड़ी बाइक को रौंदा, युवक ने दम तोड़ा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में दुर्घटना में 2 मौत होने की खबर मिल रही है। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में कंटेनर के दरवाजा टूटकर गिरने से कंटेनर के ड्राइवर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर कंटेनर का दरवाजा खोल रहा था,तभी अचानक उसके जॉइंट खुल गए जिससे उसकी मौत हो गई। वही खनियाधाना क्षेत्र में बोरवेल की गाडी ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार कृष्ण कुमार पुत्र राम खेलावन उम्र 67 साल निवासी प्रतापगढ़ आज सुबह गुजरात से ग्वालियर कंटेनर में बाइक भरकर ले जा रहा था। तभी सुभाषपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पतारा के पास यात्री प्रतीक्षालय के नजदीक जब उसे पीछे से दरवाजे की आवाज सुनाई दी तो उसने कंटेनर को रोककर पीछे दरवाजे को देखा जैसे ही ड्राइवर ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो एक साइड के दरवाजे की बेल्डिंग टूट गई।

जिसके कारण ड्राइवर के ऊपर दरवाजा गिर गया। जिसके कारण ड्राइवर के सिर में गंभीर चोट आई थी. वही सिर से खून अधिक बहने से ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. ड्राइवर की शव का पीएम कराया जा रहा है,वहीं ड्राइवर के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

बोरवेल खनन करने वाली गाड़ी से युवक की मौत

खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज ग्राम बुकर्रा के पास अभी एक हादसा हुआ है। एक शादी में शामिल होकर आ रहे एक पिता और बेटे को बोरवेल खनन करने बाली एक गाड़ी ने रौंद दिया। जिससे बाप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार मनीराम पुत्र मानसिंह प्रजापति उम्र 45 साल निवासी बुकर्रा अपने घर से शादी शामिल होने अपने 13 साल के बेटे ध्रुव प्रजापति के साथ गया था। शादी में खाना खाने के बाद लौटते समय उसकी बाइक बोरवेल खनन की गाड़ी में जा भिडी। जिससे बाइक पर सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
G-W2F7VGPV5M