SHIVPURI NEWS- ट्रक से टक्कर, बाद में आपस में भिड़ी 2 बाइकें- 2 युवकों की स्पॉट पर मौत, एक की हालत गंभीर

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सुरवाया थाना क्षेत्र में फोरलेन हाइवे पर एक बाइक से टकरा गया उसके बाद यही बाइक सवार दूसरे बाइक में जा घुसा। इस हादसे में 2 युवको की मौके पर ही मौत हो गई। वही हादसे में तीन युवको के घायल होने की खबर मिल रही है। जिला अस्पताल में एक घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा सुरवाया थाना क्षेत्र के पप्पू के ढाबे के पास गोपालपुर गांव के सामने फोरलेन हाईवे पर हुआ है, जहां राजेश जाटव निवासी करई, अमन आदिवासी निवासी गोपालपुर, गोविंद आदिवासी निवासी गोपालपुर, राजेश आदिवासी निवासी गोपालपुर एक बाइक पर सवार होकर फोरलेन हाईवे की रॉंग साइड में चल रहे थे। इसी दौरान बाइक झांसी की ओर जा रहे एक अज्ञात ट्रक से टकरा गई।

ट्रक की टक्कर से असंतुलित हुई बाइक गोपाल जाटव निवासी बढा भाबड़ी की बाइक में टकरा गई। इस हादसे में एक ही बाइक पर सवार चारों लोगों में से गोविंद आदिवासी और राजेश आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुरावाया थाना पुलिस ने तत्काल तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
G-W2F7VGPV5M