SHIVPURI NEWS- वृद्ध की एक्सीडेंट में मौत:वृद्ध अपने घर के सामने टहल रहा था, नशे में आ रहे बाइक चालक ने मार दी टक्कर

NEWS ROOM

पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत आने वाले सेमरी राजापुर गांव से आ रही है जहां अपने घर के सामने टहल रहे वृद्ध में नशे में आ रहे बाइक चालक ने मारी टक्कर, इस टक्कर में वृद्ध घायल हो गया। जिसके कारण उसे पिछोर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से शिवपुरी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था।,उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने वृद्ध को सीधे ग्वालियर रेफर कर दिया। बीच रास्ते में वृद्ध ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम अकोरा राजापुर के रहने वाले वृद्ध अक्षलाल लोधी उम्र 55 वर्ष की बीती रात्रि 8 बजे मौत हो गई। वृद्ध के परिजनों ने बताया कि अक्षलाल की शादी नहीं हुई थी, वह गूंगा व पैरों से विकलांग था, इसी कारण उसकी शादी नहीं हुई थी। बुधवार को रात 8 बजे अपने घर के बाहर टहल रहा था, तभी मायापुर तरफ से आ रहे नशे में धुत बाइक चालक ने अक्षलाल को पीछे से टक्कर मार दी।

बाइक चालक मोटरसाइकिल को छोड़कर फरार हो गया। अक्षलाल गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे परिजनों ने पिछोर के स्वास्थ्य सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे शिवपुरी जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया। हालत नाजुक होने के कारण शिवपुरी के डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया। उसी दौरान रास्ते में अक्षलाल की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पिछोर थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी।
G-W2F7VGPV5M