कोटा इटावा एक्सप्रेस के आगे कूदा युवक, मायापुर के खडोय में युवक लटका मिला- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा में आने वाले चिटोरा गांव के पास निकली रेल पटरी से गुजर रही गुरुवार की रात कोटा इटावा एक्सप्रेस रेल गाडी के आगे युवक कूद गया। इस घटना में युवक की मौत मौके पर ही हो गई।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात 11 बजे कोटा.इटावा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के चालक ने रेलवे स्टेशन पर सूचना दी की एक युवक अचानक से इंजन के आगे कूद गया।जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने सतनवाड़ा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस व थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई। शव की जांच के दौरान किसी भी प्रकार का कोई पहचान पत्र नहीं मिला जिससे शव की पहचान नहीं हो पाई।

युवक पीएम आवास में लटका मिला

शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना के ग्राम खड़ोय में एक युवक ने घर के बाद निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास के कमरे की छत के कुंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी। जानकारी के अनुसार गजराज सिंह उम्र 35 साल पुत्र विष्णु नाथ लोधी निवासी ग्राम खड़ोय थाना मायापुर गुरुवार की रात 8 बजे पत्नी ने शौच जाने की कह कर निकला।

जिसके बाद वह रात को घर नहीं आया जिसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू की। सुबह परिजनों को पास ही निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास के कमरे की छत पर लगे कुंदे पर गजराज का शव लटका मिला।
G-W2F7VGPV5M