Shivpuri News- 48 घंटे बाद दुल्हन ससुराल से अपने आशिक के साथ फिल्मी स्टाइल में फरार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले सिटी कोतवाली सीमा से मिल रही है कि बेटे की शादी की खुशियां 48 घंटे बाद सामाजिक बेइज्जती में बदल गई,ससुराल अब समाज के जवाब नही दे पा रहे,एक ओर तो ससुराल में कदम रखने के बाद बहू का आशिक फिल्मी स्टाइल से उसे ससुराल से ले गया,अब समाज वाले ताने अलग से दे रहे है उधर बहू के मायके वाले फोन तक नहीं उठा रहे है,थक हार कर अब इस बहू से प्रताड़ित परिवार ने पुलिस की शरण ली है।

एसपी ऑफिस पहुंची दूल्हे की मां ने बताया कि बेटे की शादी अपने पूरे अरमानो के साथ धूमधाम से की। बेटे की सगाई श्योपुर जिले के गसमानी थाना सीमा में आने वाले गांव सहसराम में हुई थी। 3 अप्रैल को धूमधाम से बेटे की बारात सहसराम गई थी और 4 अप्रैल को बारात सहसराम से वापस लौटी थी।

फिल्मी स्टाइल में आया उसका आशिक और ससुराल से ले गया

बताया जा रहा है कि उक्त परिवार की बहु को अभी 48 घंटे ही नहीं गुजरे तो उसका आशिक नीरज अपने साथियों के सहित ससुराल आ धमका और कहने लगा कि यह मेरा प्यार है और यह भी मेरे से प्यार करती है। इसके बाप ने जबरिया इसकी शादी की है। अब इसमें लेने आया हूं,अगर तुमने रोकने की कोशिश की तो सही नहीं होगा,बहू भी नीरज के साथ जाने की जिद करने लगी।

शादी हमारी मंदिर मे हो चुकी है

नीरज का कहना था कि उसने लड़की से पहले ही मंदिर में शादी कर रखी है। उसकी मर्जी के खिलाफ यह शादी हुई है,इसीलिए वह उसे लेने आया है। अगर किसी ने उसे रोका तो वह घर में उत्पाद मचा देगा। मेरी बहू भी रजामंदी के साथ नीरज के साथ चली गई। वह सभी लोग एक कार में सवार होकर आए और मेरी बहू को लेकर रवाना हो गए।

एसपी ऑफिस पहुंची महिला का कहना था कि बहू के इस प्रकार के कार्य के कारण हमारी समाज में काफी बदनामी हो गई। उसके पिता को हमने फोन किया तो बहू के पिता का मोबाइल बंद आ रहा है। जब हम इस मामले को लेकर सिटी कोतवाली गए तो सिटी कोतवाली पुलिस ने हमे वहां से भगा दिया,इस कारण एसपी ऑफिस पहुंची हूं,अब में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही चाहती हूं,वही सिटी कोतवाली टीआई अमित भदौरिया का कहना है कि महिला सीधे एसपी ऑफिस शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। शिकायत दर्ज करने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाऐगी।
G-W2F7VGPV5M