SHIVPURI NEWS- दुकान पर सामान खरीदने गई 11 वर्षीय नाबालिग के बलात्कार का प्रयास,भाभी के साथ छेडछाड

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के महरौली गांव से आ रही है। जहां एक 11 साल की मासूम के साथ एक दुकानदार ने रेप का प्रयास किया है। इस मामले की शिकायत पीडिता की मां ने पुलिस थाना मायापुर में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार कल शाम 4 बजे एक 11 साल की मासूम अपने घर से पास में ही स्थिति धर्म लोधी की दुकान पर सामान लेने गई थी। तभी आरोपी धर्मलोधी ने मासूम को दुकान में अंदर बुलाकर कमरे में बंद कर उसे हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। मासूम चिल्लाई तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

देवर ने की गंदी बात,ससुर ने कर दी मारपीट

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के श्यामपुर से आ रही है। जहां एक 24 वर्षीय महिला के साथ उसी के दो देवरों ने गंदी हरकत करने का प्रयास किया है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय महिला ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह बीती शाम घर के बाहर खेल रही अपनी बेटी को लेने गई थी। तभी वहां उसका देवर आ गया और देवर ने अपनी ही भाभी को पीछे से पकड लिया। जिस पर महिला चिल्लाई तो आरोपी भाग गया।

उसके बाद महिला इस बात की शिकायत करने अपने ससुर के पास पहुंची तो ससुर ने भी महिला के साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M