SHIVPURI NEWS- कोलारस में युवक ने खाया जहर: अपनी उम्र से 3 साल बडी प्रेमिका से भागकर की थी शादी

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के मंथना गांव में रहने वाले एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी झगड़ कर मायके चली गई थी,वह उसे लेने गया था लेकिन उसने साथ चलने से मना कर दिया। इस कारण युवक ने जहर खा लिया। युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। युवक ने अपनी उम्र से 3 साल बडी युवती से 7 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था।

मेले में मिली थी रति,पीछा किया तो दिया उसने मोबाइल नंबर

रन्नौद थाना क्षेत्र के मथना गांव के रहने वाले 26 साल के अजय आदिवासी ने बताया कि नौ माह पहले में रन्नौद थाना क्षेत्र के ढेंकुआ गांव के सिद्ध स्थान पर भरने वाले मेला को देखने गया हुआ था। मेले में मुझे रति नाम की युवती दिखी थी मैंने उसका पीछा किया था कुछ देर बाद मैनें उससे बात करने का प्रयास किया था तो उसने अपना मोबाइल नंबर दे दिया था।

मेले से लौटने के बाद मैंने रति को फोन लगाया था इसके बात से रति से हर रोज फोन पर बात होने लगी थी। रति इंदार थाना क्षेत्र के बारोद की रहने वाली थी। एक दो बार में उससे मिलने भी गया था इस बीच हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

उम्र में तीन साल बड़ी थी प्रेमिका, भागकर करनी पड़ी शादी

अजय ने बताया कि हम दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन रति मुझसे उम्र में तीन साल बढ़ी थी घर बाले अधिक उम्र की लड़की से शादी करने नहीं देते इसी लिए हम दोनों ने भाग कर शादी करने का मन बना लिया था। सात माह पहले हम दोनों ने भागकर दतिया के एक मंदिर से शादी कर ली थी और तीन महीने से दतिया में रहे थे। इसके बाद में और रति वापस अपने गावं मथना लौट आये थे। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था एक माह पहले रति की बात अपने मायके वालों से फोन पर हुई थी। इसके अगले दिन रति में मुझसे झगड़ा कर लिया था और मायके चली गए थी। मैंने उसे वापस आने के लिए कई फोन लगाए लेकिन रति वापस नहीं लौटी।

पत्नी वियोग में छोड़ दिया था खाना पीना

अजय आदिवासी के बहनोई ने बताया कि अजय ने चार दिनों से खाना पीना छोड़ दिया था तब उसे समझाइश दी थी कि वह अपनी पत्नी को लेने मायके जाए और उसे मना कर बापस ले आये वह जरूर मान जाएगी। इसके बाद अजय अपनी ससुराल बारोद अपनी पत्नी को लेने बीते रोज गया हुआ था लेकिन उसकी पत्नी ने आने से मना कर दिया। इसी बात से दुखी होकर अजय ने अपनी ससुराल में पत्नी एक सामने जहर पीकर जान देने का प्रयास किया। अजय को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका उपचार जारी है।
G-W2F7VGPV5M