छात्रावास की 11वीं क्लास की 3 स्टूडेंट रेलवे स्टेशन पर 1 युवक के साथ पकडी,चाइल्ड लाइन बुलाई

Bhopal Samachar
काजल सिकरवार @ शिवपुरी। शिवपुरी के रेलवे स्टेशन पर आज सुबह जीआरपी पुलिस ने 3 नाबालिग लड़कियों को संदेह के आधार पर पकड़ा है। जीआरपी पुलिस ने तत्काल इस मामले की जानकारी चाइल्ड लाइन की टीम को सूचित किया। रेलवे स्टेशन पर पहुंची नाबालिग लड़कियों को चाइल्ड लाइन के समझ प्रस्तुत किया है


जानकारी के अनुसार शिवपुरी के रेलवे स्टेशन पर आज सुबह भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस से तीन लड़कियां उतरी थी उन्हें लेने के लिए 3 लड़के रेलवे स्टेशन पर आए थे। 2 लड़के रेलवे स्टेशन से चले गए। बताया जा रहा है कि इन लड़कियों पर जीआरपी पुलिस की नजर पड़ी तो उन्होंने इनसे पूछताछ शुरू कर दी,लेकिन उनके जवाब संतुष्टि पूर्वक नही लागे,जीआरपी पुलिस ने तत्काल इस मामले की सूचना चाइल्ड लाइन पर दी।

इन तीनो किशोरियो की उम्र 16 से 17 साल के बीच बताई जा रही है,यह तीनो किशोरियो 11वीं की स्टूडेंट और ग्वालियर के मुरार के अनुसूचित जाति छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इनमे से 2 किशोरियो के बॉयफ्रेंड शिवपुरी शहर के है इसलिए यह उनसे मिलने शिवपुरी आई थी।

लकिन जीआरपी पुलिस की नजर इन पर पड गई। चाइल्ड लाइन ने इन नाबालिगों को बाल कल्याण समिति के समझ प्रस्तुत किया जहां इन स्टूडेंट की की काउंसलिंग की गई। इनमें से 2 नाबालिगों के परिजन शिवपुरी आ गए थे इस कारण दो लड़कियों को परिजनो की सुपुर्द कर दी,वही एक नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है ं

इनका कहना है
तीन नाबालिग लडकियो की जीआरपी पुलिस ने शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर पकड़ा था,जिसकी सूचना चाइल्ड लाइन को दी गई। चाइल्ड लाइन ने इस नाबालिगों को सीडब्ल्यूसी मे प्रस्तुत किया था। 2 लडकियो को उनके परिजनो का सुपुर्द कर दिया। एक लड़की के परिजन नही आए थे इस कारण वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है।
डॉ सुषमा पांडेय अध्यक्ष सीडब्ल्यूसी शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M