महाराजा सिंधिया समर्थक नेता लढा पर अवैध उत्खन्न का आरोप, कांग्रेस प्रवक्ता ने किए वीडियो वायरल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
अवैध उत्खनन के लिए अपनी पहचान बना चुका शिवपुरी जिले में फिर अवैध उत्खनन के वीडियो वायरल हुए है। इस बार वीडियो नए नवेले कांग्रेस प्रवक्ता आदर्श सिंह परिहार ने वायरल किए है और दावा किया है कि यह अवैध उत्खनन सिंधिया समर्थक नेता सिद्धार्थ लढा के द्ववारा किया जा रहा है। वही सिद्धार्थ लढा ने कहा कि मेरे द्वारा ऐसा कोई भी काम नही किया जा रहा है। में वीडियो वायरल करने वाले महोदय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

वायरल वीडियो में दावा कि सत्ता के दबाव में अवैध उत्खनन

कांग्रेस प्रवक्ता आदर्श सिंह परिहार ने अपनी फेसबुक वॉल और अपने व्हाट्सएप से मुरम उत्खनन के वीडियो वायरल किए है। प्रवक्ता ने दावा किया कि यह वीडियो देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत ककरवाया क्षेत्र के है। इस क्षेत्र में मुरम की लीज स्वीकृत हुई है लेकिन अभी प्रशासन ने सीमाकंन नही किया हैं किसी भी प्रकार की मुढढी नही लगाई गई है। यह लीज किसी रानी जाटव के नाम से स्वीकृत हुई है।

वायरल वीडियो में ड्राइवर से पूछा क्या कि यह किसके कहने पर आप उत्खनन कर रहे तो उसमें ड्राइवर नाम ले रहा है सिद्धार्थ लढा। दावा किया जा रहा है कि यह अवैध उत्खनन सत्ता के प्रेशर में किया जा रहा हैं।

वही इस मामले में भाजपा नेता सिद्धार्थ लढा का कहना है कि मेरे द्वारा कोई उत्पन्न नही किया जा रहा है। मेरा किसी भी मुरम खदान से कोई संबंध नही है। जिसने भी वीडियो वायरल की है,उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाऐगी।
G-W2F7VGPV5M