कमरे में फंदें पर लटका मिला 4 बच्चों का पिता, पास के कमरे में सो रहा था परिवार- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस नगर के तलैया मोहल्ले में रहने वाला 28 वर्षीय युवक आज रविवार की सुबह कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। बताया जा रहा है कि मोनू आज सुबह जब अपने निर्धारित समय पर नही उठा तो उसका भाई उसे जगाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि मोनू फंदे पर लटका मिला है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के तलैया मोहल्ला का रहने वाला मोनू शाह पुत्र कल्लू शाह उम्र 28 वर्ष शराब का शौकीन था। बीते रात वह शराब पीकर घर पहुँचा था जहां खाना खाने के बाद वह घर एक के कमरे में जाकर सो गया था। जबकि मोनू की पत्नी और उसके चार बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। आज सुबह मोनू का भाई आमिर जब आमिर उठाने कमरे में पहुचा तो मोनू का शव फांसी की फंदे पर लटका हुआ था।

आमिर ने बताया की मोनू शराब का आदि हो चुका था घर मे किसी बात कोई कमी नहीं थी। मोनू और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा भी नहीं होता था। बीते रात मोनू ने अधिक शराब पी रखी थी और शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है परिजनों के बयान लेकर सुसाइड के कारणों का पता लगाया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M