Shivpuri News- सास-बहू में जमकर लठ्ठ मारे, घसीट-घसीट कर मारा, ट्रैक्टर में पटका और घर में बंद कर दिया: SP के पास पीड़ित परिवार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर एसपी आफिस से मिल रही है कि जिले के कोलारस थाने की सीमा में आने वाले मोहराई में निवास करने वाले धाकड परिवार पर दबंगों ने हमला कर दिया। परिवार के महिलाओं में जमकर लठ्ठ मारे,घसीट घसीट कर पीटा गया,इतना ही नहीं महिलाओं को ट्रैक्टर में पटक कर घर में बंद कर दिया। पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है पीड़ित परिवार कोलारस पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नही है इस कारण वह आज अपनी फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा था।

जानकारी के अनुसार 22 फरवरी को मां रामदुलारी एवं पत्नी सौना धाकड व नाना ईमरतलाल धाकड़ के घायल अवस्था में उपस्थित थाना आकर पुलिस को बताया कि हमारा पहलवान धाकड का जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। 22 फरवरी के सुबह 10 बजे रामदुलारी पत्नि सोना धाकड अपने खेत पर सरसों एकत्रित कर रहे थे तभी खेत के पडोसी पहलवान धाकड़, धुन्धे धाकड़, राजू धाकड़,हरदेव धाकड चारों आये और पुराने जमीनी विवाद पर से हम लोगों को गाली गलौज करने लगे।

गाली देने से मना कर दिया तो इन सभी लोगो ने रामदुलारी पर लाठियों से हमला कर दिया,अपनी सास को बचाने आई बहू के साथ भी मारपीट कर दी। इस हमले इन दोनों महिलाओं के शरीर में चोटे आई हैं। हमने पुलिस को मामला बताया तो पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार

एसपी ऑफिस पहुंची रामदुलारी धाकड़ ने मीडिया को बताया कि हम कोलारस पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नही है। इस कारण एसपी साहब से इस मामले में आवेदन करने आए है। इन लोगों ने मेरी ओर मेरी बहू की लाठियों से जमकर मारपीट है खेत में हमें घसीटा गया हमारे साथ जिसका जो मन कर रहा था वही कर रहा था। हमें ट्रैक्टर में पटका और घर तक में बंद कर दिया था।

जमीन को लेकर विवाद है,जबरिया खरीदना चाहते है जमीन

रामदुलारी धाकड़ ने बताया कि हमारी 4 बीघा जमीन है। इन लोगों की 11 बीघा जमीन है,हमारी जमीन इन लोगों के बीच में आती है। यह जमीन को खरीदने के लिए दबाव बना रहे है लेकिन हम हमारी जमीन बेचना नहीं चाहते। इसलिए हमें डराने के लिए हमारी मारपीट की है।
G-W2F7VGPV5M