Shivpuri News- पति का चल रहा है मामी सास के साथ अफेयर, बच्चों को रख लिया अपने पास, मुझे मारपीट कर भगा दिया

NEWS ROOM
शिवपुरी
। खबर पति-पत्नी को लेकर विवाद को लेकर आ रही है,पीड़ित पत्नी ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन दिया है। महिला का कहना था कि उसके पति ने उसके घर से मारपीट कर निकाल दिया है,मेरे बच्चे भी उसके पास है। उसका अफेयर उसकी मामी से चल रहा है। मुझे मेरे बच्चे वापस चाहिए।

करैरा जनपद में आने वाले गांव लंगूरी में निवास करने वाली किरण पत्नी राधेश्याम कुशवाह निवासी विवेकानंद कॉलोनी ने मीडिया को बताया कि मेरे पति का अफेयर उनकी मामी मां से चल रहा है इस कारण पति लगातार मुझे प्रताड़ित कर रहे थे और एक दिन पति ने मेरी मारपीट कर घर से भगा दिया। महिला ने बताया कि मेरे तीनो बच्चो मुस्कान आयु 09 साल व एवं पुत्र सुमित कुशवाह आयु 07 वर्ष, काजल कुशवाह आयु 4 वर्ष को अपने साथ रख लिया है बच्चो को मेरे से मिलने नही दिया जाता है। अब मैं अपने मायके में विवेकानंद कॉलोनी में रह रही हूं।

पीडिता ने बताया कि पति राधेश्याम कुशवाह का अफेयर उनकी मामी जो नरवर के पास के गांव में रहती है उनके साथ चल रहा है। यह अफेयर्स पिछले 8 साल से चल रहा है। में इसका विरोध करती थी तो मेरे साथ मारपीट की जाती थी। पीडिता का कहना है कि जब से मामी सास की शादी होकर आई है जब से वह मेरे पति के साथ अफेयर में हैं। एसपी साहब से निवेदन है कि मेरे छोटे छोटे बच्चे है जो मेरे बिना नही रह सकते,बच्चो की तकलीफ मेरे से देखी नही जाती है बच्चे मुझे वापस दिलाई जाए।
G-W2F7VGPV5M