बैंक ऑफ इंडिया में गायब हुए वृद्ध की जेब से 50 हजार, चोर कैमरे में कैद- Shivpuri News

NEWS ROOM
हार्दिक गुप्ता कोलारस।
खबर जिले के कोलारस के बैंक आफ इंडिया से आ रही है कि बैंक में अपने बेटे के साथ पैसे निकालने पहुचे एक वृद्ध की जेब से एक शातिर चोर ने 50 हजार रुपए गायब कर दिएं। बताया जा रहा है कि बैंक के कमरे मे पैसे निकालते हुए चोर दिखाई दे रहा है वह वृद्ध के पीछे लाइन में ही खड़ा था। इस मामले की सूचना पर कोलारस पुलिस बैंक के फुटेज चेक कर आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 12 बजे अमर सिंह धाकड अपने पिता मोहन लाल धाकड़ निवासी गांव रामनगर के साथ बैंक आफ इंडिया में पैसे निकालने गए थे। अमर सिंह ने बताया कि मैंने अपने खाते से 1 लाख रुपए निकाले और अपने पिता को दे दिए। 50—50 हजार की दो गड्डिया पिताजी दी,उन्होने पैसे अपने कुर्ते की जेब में रख लिए थे।

मोहनलाल भी अपने खाते से पैसे निकालने लाइन में लगे थे

बताया जा रहा है कि मोहन लाल धाकड़ भी अपने खाते से 50 हजार रुपए का वाउचर भरकर पैसे निकालने के लिए लाइन में लगे थे,लेकिन पैसा नही निकल नही रहा था,बैंक कर्मी ने बताया कि खाते मे होल्ड लगा है इस कारण पैसा नही निकल रहा। यह बात मोहनलाल ने अपने बेटे को बताई तो वह मैनेजर से बात करने चला गया। मैनेजर ने बताया कि बहुत दिनो से खाते में लेनदेन नही हुआ है इस कारण खाते में होल्ड लग गया है। इसलिए एक फार्म भरना होगा खाते से होल्ड हट जाऐगा।

किराने की दुकान पर पहुंचे तो एक गड्डी गायब

बताया जा रहा है कि खाते से होल्ड हटवाने की कार्रवाई के बाद पिता पुत्र कोलारस में एक किराने की दुकान पर पहुंचे और जैसे ही किराने की दुकान का पेमेंट करने की जेब में हाथ डाला तो 50 हजार की एक गड्डी गायब हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हुई है। मोहन लाल के पीछे एक व्यक्ति खडा है उसने यह पैसे निकाले है।

मोहनलाल लौटे है रामेश्वर की यात्रा से, 5 फरवरी को भंडारा

बेटे अमर सिंह धाकड़ ने बताया कि पिता अभी रामेश्वर की यात्रा से लौटे थे इस कारण घर में एक धार्मिक आयोजन होना था। हमारे यहां 4 फरवरी को रामायण का पाठ होना था और उसका भंडारा 5 फरवरी को था। रिश्तेदार और समाज आ रहा था इस कारण भंडारे के लिए सामान खरीदने आए थे। फिलहाल कोलारस पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M