जेठ ने पति की मौत की कीमत वसूली और मुझे घर से भगा दिया: करंट से मौत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी की एसपी आफिस से मिल रही है कि करैरा में रहने वाली एक महिला ने एक आवेदन दिया है कि उसके पति की मौत के बाद ससुरालियों ने उसे घर से भगा दिया है। उसके पति की मौत की कीमत वसूल ली। अब वह दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आवेदन की माध्यम से पीडिता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि पति की मौत के मामले की जांच कर कार्यवाही की जाए।

जानकारी के अनुसार रानी रजक पत्नी राजेश रजक निवासी गुप्तेश्वर मोहल्ला करैरा ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बताया है कि उसकी शादी चार साल पहले राजेश के साथ हुई थी। राजेश मकान पर मजदूरी करता था। पीडिता ने बताया है कि 6 दिसम्बर को मेरे पति किसी जाटव शिक्षक के मकान पर काम करने गए थे। जहां उन्हें करंट लग गया और उसके पति की मौत हो गई।

पीडिता ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उनकी मौत के बाद उसके जेठ मनोज रजक ने जिस मकान में उसके पति को करंट लगा था उस शिक्षक से 3 लाख रुपए ले लिए। परंतु उसे नहीं बताए। इसके बाद सभी ससुराल वाले उसे उसके मायके में छोड आए।

महिला ने बताया है कि उसके बाद उसके ससुराल जन आए और पीडिता को 1 लाख 15 हजार रुपए देकर बोले कि यह तेरा दहेज और आज तक का पूरा हिसाब किताब है आज से तेरा हमारे परिवार से कोई लेना देना नहीं है। पीडिता को बहला फुसलाकर उससे एक कागज पर साईन करा लिए। पीडिता ने बताया है कि उसके बाद उसे पता चला कि उसके ससुराल वालों ने उसके पति की मौत के एवज में 3 लाख रुपए लिए है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।
G-W2F7VGPV5M