5 दिन से खराब है DP,150 परिवार अंधेरे में, पार्षद सहित जनता पहुंची कलेक्टर के पास- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट से आ रही हैं जहां वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद एमडी गुर्जर ने कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा हैं पार्षद और वार्ड जनता ने कलेक्टर से कहा कि बिजली कटौती से सभी लोग बहुत परेशान हैं 5 दिन से डीपी खराब पड़ी हुई हैं बिजली विभाग को कई बार काॅल कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी कर्मचारी डीपी सही करने नहीं आया।

जानकारी के अनुसार करौदी के ऊपर वाले हिस्से में आम वाले एरिए की डीपी खराब बताकर बिजली विभाग लगातार लाइट काट रहा है, पांच दिन से लाइट भी बंद है। 150 घरों में लाइट ना होने से स्थानीय निवासी परेशान हैं कई बार बिजली विभाग को कॉल कर चुके हैं लेकिन अभी तक डीपी ठीक नहीं करवाई है।

वार्ड क्रमांक 36 में लाइट न होने से वार्डवासी हैं परेशान

वार्ड क्रमांक 36 में लाइट काटना एक नॉर्मल बात हो गई है। विद्युत विभाग की मनमानी चल रही है, कभी भी लाइट काट देते है लाइट ना आने के कारण पानी की भी समस्या आ रही है। साथ ही रात के समय राहगीरों को अंधेरे में गुजरना पड़ता हैं, साथ ही रात के समय वार्डवासी अंधेरे में जीवन जीने को मजबूर है।

स्टूडेंटों को पढ़ाई करने में आ रही है दिक्कत

वार्ड में लाईट ना आने से स्टूडेंटों की पढ़ाई पर भी काफी असर पड़ रहा है। खासकर जो स्टूडेंट कक्षा 10वीं एवं 12वीं के बोर्ड परीक्षार्थी है उनकी पढ़ाई पर काफी असर पढ रहा है उन्हें रात में लाइट ना होने की वजह से चिमनी की रोशनी में पढ़ाई कर रहे हैं और कुछ स्टूडेंट तो पढ़ ही नहीं पा रहे।

महोदय निवेदन है कि मेरे वार्ड में करौदी के उपर वाले हिस्से में आम वाले एरिए में जो डीपी खराब है उसे सही करवाकर लाइट चालू करवाने की कृपा करें जिससे छात्र व छात्रायें अपनी पढ़ाई कर सकें एवं वार्डवासियों को बिजली मिल सकें।
G-W2F7VGPV5M