लिफ्ट देने के बहाने गांव के युवक ने किया नव-विवाहिता से किया बलात्कार- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ उसके मिलने वाले युवक ने ही बलात्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता को युवक ने बाइक पर लिफ्ट के बहाने ले गया और उसके साथ रास्ते में बलात्कार कर दिया। नवविवाहिता की रिपोर्ट पर भौंती थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भौंती थाना क्षेत्र के नांद की रहने वाली एक युवती की शादी कुछ समय पहले ही बूडौन गांव के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद विवाहिता अपने मायके आई हुई थी। विवाहिता ने बताया कि मेरी तबीयत खराब थी इसलिए मैं अपने मायके नांद आई हुई थी। बीते रोज वह अपना इलाज कराने के लिए पिछोर के लिए निकली थी। इसी दौरान शिवराज गांव का रहने वाला सुरेश लोधी मिल गया। सुरेश लोधी ने कहा कि वह उसे आगे तक बाइक से छोड़ देगा। चूंकि में सुरेश को पहले से जानती थी। इसीलिए विश्वास कर में उसकी बाइक पर बैठ गई।

सुरेश मुझे अपनी बातों उलझाकर बिजासन मंदिर के पास एक कमरे में ले गया जहां उसने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अपने साथ हुई घटित घटना के बारे में मैंने अपने परिजनों को बताया। इसकी शिकायत भी पिछोर थाना में दर्ज कराई है। पिछोर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M