Shivpuri News- सरपंच का परिवार सोशल पर लहरा रहा है अवैध बंदूके, पोस्ट कर गांव वालों को धमकी

शिवपुरी।
आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में लहराते हुए हथियारों का मामला प्रकाश में आया है। नरवर जनपद में आने वाली ग्राम पंचायत ढिगवास में के सरपंच का परिवार अवैध हथियारों का प्रदर्शन सोशल पर कर रहा है,सरपंच परिवार के पास एक भी हथियार का लाइसेंस नहीं है,फिर यह हथियार कहा से आए। जनसुनवाई में आए ग्रामीणों न कहा कि हमे हथियारो की दम पर डराया जाता है,कृपया कर कार्रवाई करे।

जनसुनवाई में आए ग्रामीणों ने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह से कहा कि ग्राम पंचायत के सरंपच कैलाश रावत के परिवार के सदस्य गोलू रावत, गिरिराज रावत पुत्र कैलाश सिंह रावत, अनिकेत रावत पुत्र श्री वीरेन्द्र रावत, हर्षित रावत पुत्र श्री राजेंद्र रावत, मोनू रावत पुत्र श्री सुरेश रावत, निवासी - ढिगवास द्वारा ग्राम ढिगवास में आतंक पैदा किया जा रहा है।

गांव के लोगों को आतंकित किया जा रहा है। व परेशान एवं प्रताड़ित किया जा रहा है। तथा ग्राम में भयाभय स्थिति पैदा की जा रही है। इनके द्वारा कहा जा रहा है कि ग्राम में हमारा रूतवा चलेगा यदि ग्राम के किसी भी व्यक्ति द्वारा आंख उठाकर देखा तो उसकी आंख निकाल ली जाएगी व उसे जान से मार दिया जावेगा।

सरपंच का परिवार अवैध हथियार लहराकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है। जिससे ग्राम में भय की स्थिति बनी हुई है। उक्त लोग कभी भी ग्राम में दंगा फसाद कर सकते है  व ग्राम के किसी भी व्यक्ति की हत्या कर सकते है। अवैध हथियारो की दम पर ग्रामीणों को प्रताड़ित किया जा रहा है किसी व्यक्ति का पानी रोक लेते हैं व रास्ता रोक लेते है। उनके कार्यों से लोग परेशान है व भयभीत है। खुलेआम उक्त लोग दादागिरी कर रहे है। ग्राम के लोगों को भयभीत कर रहे है ग्राम में कभी भी उक्त लोगों द्वारा किसी भी घटना को अंजाम दिया जा सकता है।

ग्रामीणों ने कहा कि सरपंच ने बंदूक के लाइसेंस हेतु आवेदन किया गया है यदि उक्त लोगों को लाइसेंस प्रदाय कर दिये जाते है तो वह उसका र्दुपयोग कर सकते है अभी भी उक्त लोग अवैध हथियार लेकर ग्राम में खुलेआम घूमते हैं ग्राम के लोगों को डराते व धमकाते है। उक्त लोगों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाना आवश्यक है तथा उक्त लोगों को लाइसेंस प्रदाय नहीं किये जाने कि स्थिति में उक्त लोग कुछ भी घटना कारित कर सकते हैं।