Shivpuri News- पति के भाभी से अवैध सबंध, जेठ बनाता है अश्लील फोटो वीडियो-विरोध पर मारपीट

शिवपुरी।
खबर पारिवारिक क्लेश को लेकर आ रही है। मामला पहुंचा कलेक्टर की जनसुनवाई में,जनसुनवाई में पहुंची एक विवाहिता ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उनकी भाभी से साथ उनके अवैध सबंध हैं इस कारण मेरे पर चोरी का आरोप लगाते हुए मुझे घर से बहार निकाल दिया है।
शिवपुरी।

विवाहिता ने बताया कि मेरी शादी तीन साल पहले पिछोर थाना क्षेत्र के नीमबरी गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। मेरे पति दो भाई हैं। शादी के बाद मुझे एक बेटा पैदा हुआ। मेरे पति का अफेयर मेरी जेठानी के साथ था इस बात का मुझे शादी के डेढ़ साल बाद पता लगा। इस बात का मैंने विरोध भी किया था। तभी से मेरा पति मेरे साथ मारपीट करने लगा और अपनी भाभी के साथ ज्यादातर समय गुजारने लगा था। और अब मुझसे मारपीट करके हुए मुझे घर से निकाल दिया और मेरे बेटे को अपने पास ही रख लिया। इसकी शिकायत मैंने पिछोर थाने में दर्ज कराई थी। परंतु इसके बाद मेरे पति के द्वारा मेरे ही खिलाफ चोरी की शिकायत पिछोर थाने में दर्ज करा दी गई है।

पति ने लगाए पत्नी पर चोरी के आरोप

विवाहिता ने बताया कि दस दिन पहले मेरे पति के द्वारा पिछोर थाने में मुझ पर ससुराल से जेवरात चोरी करने के आरोप लगाए हैं। इस बात से लेकर वह परेशान है जब कि मुझे मेरे पति ने मारपीट कर मुझे घर से बाहर निकाल दिया था और अब जेवरात चोरी करने का इल्जाम भी लगा रहा है।

जेठ करता है ऑनलाइन अश्लील एप का इस्तेमाल

विवाहिता का कहना है कि मेरा जेठ ऑनलाइन अश्लील एप के जरिए पैसे कमाने का कार्य करता है। एप के जरिए लोगों को अपने चंगुल में फंसा कर उनके अश्लील वीडियो फोटो के माध्यम से वसूली करता है। इसी वजह से जेठ ने भी मेरी कोई बात नहीं सुनी।

पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि अगर महिला द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो ससुरालियों पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी।