Shivpuri News- शिव मंदिर के पुजारी की मौत- पिकअप ने मारी बाइक में पीछे से टक्कर, भूरा घायल

शिवपुरी।
अभी-अभी खबर मिल रही है कि जिले के पोहरी अनुविभाग के सिरसौद थाने में एक पिकअप वाहन ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक शिव मंदिर का पुजारी बताया जा रहा है। वहीं इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर आई जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार भूरा गुर्जर पुत्र राजो गुर्जर उम्र 35 साल निवासी भौती थाना क्षेत्र की खोड कस्बा पिछोर ने बताया कि वह अपने साढू से मिलने उसके गांव चिनारी जा रहा था। भूरा दोपहर 12 बजे घर से अपनी बाइक लेकर निकला था। रास्ते में सिरसौद चौराहे पर उसे उसके गांव के शिव मंदिर पर पूजा करने वाले भगत जी मिल गए और राम राम हुई। भगत जी ने पूछ लिया कि कहा जा रहा हूं भूरा ने बताया कि वह पोहरी साइड जा रहा है। भगत जी को भी पोहरी के किसी गांव में जाना था इस कारण वह भूरा की बाइक पर बैठ गए।

बताया जा रहा है कि सिरसौद थाना क्षेत्र में बीलारा रोड पर दोपहर एक बजे भूरा ने अपनी बाइक रास्ते मे पडने वाली एक दुकान पर पाउच लेने रोकी थी कि तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही है एक पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। यह भिड़ंत इतनी तेज थी कि बाइक पर पीछे बैठे भगत जी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे भूरा को भी चोटें आई है।इस एक्सीडेंट के बाद पिकअप का ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। 

राहगीरों ने इस घटना की सूचना सिरसौद थाने का दी। मोके पर पहुंची पुलिस घायल और मौके पर दम तोड़ चुके भगत जी की लाश को लेकर अस्पताल पहुची। जहां घायल भूरा का इलाज जारी है। बताया जा रहा है मृतक भगत जी के परिवार की किसी को भी जानकारी नहीं है।