शादी के 22 साल बाद देह व्यापार करने वाले के साथ भाग गई 2 बच्चों की मां- kolaras News

कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में आने वाले गांव कुम्हरैया गांव से आ रही है कि गांव मे निवास करने वाली एक विवाहिता घर से गायब हो गई विवाहिता की शादी को 22 साल हो चुके है और उसके दो बच्चे है। पति ने आशंका जताई है कि उसकी पत्नी एक देह व्यापार करने वाले के साथ भागी है। उसका उसके घर आना जाना था और वह उससे मोबाइल पर बात करती थी,पति ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।

पति ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 22 साल हो चुके है उसके 2 बेटे है बडे बेटे की उम्र 17 साल है और एक बेटा उससे छोटा है। दस जनवरी को मेरी पत्नी दोपहर में खेत से घास काटने का कहकर घर से निकली हुई थी। जब पत्नी शाम तक वापस नहीं लौटी। तो मैने खेत पर जाकर तलाश की तो पत्नी खेत पर नहीं मिली। आस-पड़ोस में पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी खेत पर आई ही नहीं थी। देर रात तक में गांव के आस-पास तलाश की लेकिन पत्नी का कोई भी सुराग नहीं लगा। रिश्तेदारों और ससुराल पक्ष में भी पूछताछ की लेकिन सभी जगह से पत्नी की कोई भी खबर नहीं लगी। जिन रिश्तेदारों से फोन पर बात न हो सकी थी उनके गांव जाकर भी पूछताछ की लेकिन मायूसी हाथ लगी।

फोन नंबर से लग सकता है पत्नी का सुराग

पीड़ित का कहना है कि मुझे सुराग लगा है कि मेरी पत्नी एक लकड़ी का व्यापार करने वाले व्यक्ति के साथ भागी है। उक्त व्यक्ति का मेरे घर आता जाता रहता था। पत्नी और उस व्यक्ति के बीच फोन पर बात होती रहती थी। इस बात का पता उसे पत्नी के भागने के बाद लगा। उक्त व्यक्ति का फोन नंबर मिला है ऐसे में अगर पुलिस फोन नंबर की लोकेशन पता लगा ले तो उसकी पत्नी का सुराग लग सकता है। कोलारस थाना पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।