ITBP जवान ने SSC स्टूडेंट से रिलेशन बनाए फिर शादी की अब वीडियो वायरल की धमकी - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शिवपुरी में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम से आ रही है कि जनसुनवाई में एक पीडिता ने आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए गए। जब शादी के लिए कहा तो मना कर दिया। पुलिस में शिकायत की तो बलात्कार की धाराओं और अपनी नौकरी को बचाने के लिए जबरिया शादी कर ली गई और शादी के बाद ही पीड़िता का छोडकर भाग गया। पीड़िता का कहना है वह अब मुझे बिस्तर के वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

एसएससी की तैयारी कर है पीड़िता, लिवइन में बने रिलेशन

करैरा अनुविभाग के अमोला थाना में आने वाले सिलानगर निवासी 24 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि करेरा आईटीबीपी में ट्रेनिंग कर रहे राकेश लोधी पुत्र दशरथ लोधी निवासी ग्राम गरौठा तहसील पिछोर से मेरी फेसबुक के जरिए 2021 में फ्रेंडशिप हुई। यह दोस्ती आगे बडी मेरी मुलाकात राकेश से हुई उस समय पीड़िता फिजिकल क्षेत्र में एक कमरे में रहकर अपनी एसएससी की तैयारी कर रही थी,पीड़िता के अनुसार मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हो गया।

परिवार के बीच चली शादी की बात

पीडिता ने बताया कि हमारी शादी की बात भी चली मेरे परिवार वालो ने राकेश को बुलाया था और बातचीत भी की। पीडिता ने बताया कि उसके परिजनों जब राकेश के घर गए शादी की बात करने तो उन्होंने गाली ग्लोच कर मेरे माता पिता को वहां से भगा दिया,लेकिन राकेश लगातार कहता रहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी भी करूंगा।

फिजीकल पर मेरे रूम पर आकर रूकता था राकेश

पीडिता ने बताया कि राकेश मेरे रूम पर आता था इस दौरान हमारे फिजिकल रिलेशन भी कई बार बने,धीरे धीरे राकेश मुझे प्रताड़ित करने लगा और मेरे से साथ जबरिया अप्राकृतिक सेक्स किया और मेरे फोटो वीडियो भी बना लिए। जब मैंने उससे शादी करने की बात कही तो वह मुकर गया और मुझे फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और मेरे भाई को मारने की धमकी देता था,पीडिता लोकलाज और अपने माता पिता की इज्जत के खातिर डर गई थी।

मैंने दिया फिजिकल पुलिस को आवेदन,राकेश ने की शादी

पीड़िता ने बताया कि जब मैने राकेश की शिकायत पुलिस में कर दी,उसके बाद पुलिस ने राकेश को बुलाया और उसे समझाइए दे दी की अगर नौकरी बचाना है तो इससे शादी कर ले। राकेश ने पुलिसिया कार्यवाही और नौकरी से बचने के लिए मुझसे 17 अक्टूबर 2022 को ग्वालियर आर्य समाज में शादी कर ली और ग्वालियर नगर निगम में शादी का रजिस्ट्रेशन करवा कर मुझे अकेला छोड़कर फरार हो गया। राकेश इस समय आईटीबीपी की 25 बटालियन माही डांडा में उत्तराखंड में नौकरी कर रहा है।

वापस आकर शिवपुरी में की शिकायत, गाली देकर भगा दिया

पुलिस अधीक्षक महोदय को इस मामले की शिकायत की जांच एस.आई. परिहार मैडम ने की,मेडम आवेदन देने के तीन-चार माह बाद आरोपी से संपर्क किया और उससे सांठगांठ कर मुझसे कहा कि कोई केस नहीं बन रहा है। 495 का केस बना देती हूं तब मैंने कहा कि झूठी शादी करके 376 व 377 के केस से बचाने के लिए और शादी का रंग देने के लिये 498 का केस क्यों बना रही हो तो अपशब्द कहें और आज दिनांक तक कोई कायमी नही की है, जबकि आवेदिका लगातार कई महीनों तक दैहिक शोषण का शिकार होती रही है और आरोपी को पुलिस द्वारा कार्यवाही न कर संरक्षण दिया गया और स्व लाभ अर्जित किया गया।