करैरा नगर पंचायत ने नहीं सुनी तो चंदा कर कराया जा रहा है नालियों का निर्माण- karera News

करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा के वार्ड क्रमांक 12 से आ रहती हैं जहां वार्ड के पार्षद आकाश नरवारे से वार्ड वासी कई बार नालियां बनवाने की कह चुके हैं लेकिन पार्षद जी कहते हैं बना देंगे लेकिन आज तक नहीं बनवाई, जिससे परेशान होकर वार्ड वासियों ने चंदा इक्टठा करके, खुद से नालियों का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा विधानसभा के वार्ड क्रमांक 12 के कॉलोनी वासियों ने बताया कि हम लोग नालियां ना होने के कारण काफी परेशान हैं। गंदा पानी हमारे घर के आगे भरा रहता है,चारो ओर गंदगी ही गंदी रहती थी। वार्ड के लोग कई बार पार्षद आकाश नरवार, अध्यक्ष शारदा रावत एवं सीएमओ तारा चंद्र भूरिया से कह चुके हैं कि यह नालियां बना दीजिए लेकिन पार्षद जी हमसे कह देते है कि बना देंगे लेकिन आज तक नालियां नहीं बनाई, जिससे परेशान होकर हम कॉलोनी वासियों ने चंदा इकट्ठा करके, नालियों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है।

पार्षद ने वोट मांगे थे वादा किया था

दीपक रजक ने बताया कि हम पार्षद जी को कई बार कह चुके हैं लेकिन हमेशा कि तरह पार्षद जी कह देते हैं कि बहुत ही जल्द हम काम शुरू करवा देंगे और चुनाव से पहले कहते थे कि हमें वोट दीजिए हम आप सबके लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध करवा देंगे। लेकिन आज तक पार्षद जी ने नालियां तक नहीं बनवाई। जिससे परेशान होकर हम कॉलोनी वासियों ने 60 से 70 हजार रुपये का चंदा एकत्रित कर के नालियों का निर्माण बनवाना शुरू कर दी है।