Karera News- दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर, पीट-पीट कर मरणासन्न कर दियाः 307 का मामला दर्ज

करैरा।
करैरा कस्बे में पखवाड़े भर पहले दो युवकों में किसी बात को लेकर मुंहवाद हो गया था। इस मुंहवाद का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने साथियों के साथ दूसरे युवक को सरेराह पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। जब इतने पर भी दिल नहीं भरा तो उसने क्षेत्र में दहशत फैलाने की मंशा पिस्टल से हवाई फायर भी किए। पुलिस ने इस मामले में युवक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सौरभ पुत्र श्रीराम यादव उम्र 22 साल निवासी करौंठा का करीब 15 दिन पहले दीपक उर्फ रायडू जाटव से राम मंदिर पर मुंहवाद हो गया था। तत्समय हुआ झगड़ा तभी समाप्त हो गया इसी क्रम में मंगलवार को जब सौरभ और उसका चचेरा भाई प्रदीप यादव अपने चाचा के घर कैलाश यादव के यहां जा रहे थे।उसी दौरान दीपक उर्फ रायडू जाटव, कालू जाटव, हेमंत उर्फ राइडर जाटव निवासीगण करैरा, आकाश पाल निवासी बुन्देला कालौनी दतिया ने अपने साथियों के साथ सौरभ और प्रदीप को रास्ते में रोक लिया और सभी युवकों ने सौरभ और प्रदीप को पीट.पीट कर मरणासन्न कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवकों ने दहशत फैलाने की मंशा से पिस्टल से फायर भी किया। युवक की मारपीट करने के उपरांत सभी बदमाश बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने सौरभ की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।