Khaniyadhana News- बॉयफ्रेंड के साथ भागी किशोरी ने कराया बलात्कार का मामला दर्ज

अतुल जैन खनियांधाना।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाना में 8 जनवरी को अपने घर से गायब किशोरी को पुलिस ने बरामद किया है। किशोरी के घर से लापता होने के बाद किशोरी के परिजनों के बयानों के आधार पर गांव के एक युवक पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। अब किशोरी ने अपने साथ बलात्कार की होने की बात कही है। बामौरकलां पुलिस ने इस मामले में अपहरण के साथ बलात्कार की धाराओं में इजाफा कर लिया।

जानकारी के अनुसार 8 जनवरी को एक 17 साल 6 माह की किशोरी अपने घर से अपने प्रेमी आनंद जाटव निवासी बामौरकलां के साथ के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरी ने घर से भागने से पूर्व 1 जनवरी को चंदेरी के जागेश्वरी मंदिर पर शादी कर ली थी,फिर किशोरी घर पर लौटकर आ गई थी।

शादी करने के 7 दिन बाद 8 जनवरी को किशोरी आनंद जाटव के साथ बाइक पर बैठकर शिवपुरी आई और शिवपुरी से अहमदाबाद की बस में बैठकर अहमदाबाद पहंचे थ। इधर लापता किशोरी के परिजनों ने आनंद पर किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस के प्रेशर के कारण आनंद को वापस लौटना पडा।

अब अपहृत किशोरी ने अपने पति के पर बलात्कार के आरोप लगाए है। किशोरी ने बताया है कि शादी के बाद आनंद ने उसके साथ संबंध बनाए है। बामौरकलां पुलिस ने इस मामले में आनंद जाटव के खिलाफ अपहरण,बलात्कार सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।