कोचिंग से किया गया था काजल का अपहरण, अभी तक सुराग नहीं, SP से शिकायत- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के थाना क्षेत्र भौती से गायब 16 वर्षीय काजल का आज तक कोई सुराग नहीं लगा है। काजल के परिजनों के शिकायत के आधार पर भौती थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन दिन बाद भी भौंती थाना पुलिस को काजल का कोई सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि काजल घर से कोचिंग की कहकर निकली थी लेकिन वह वापस नही आई।

एसपी ऑफिस पहुंचे फूल सिंह जाटव ग्राम तिधारी थाना क्षेत्र भौती ने बताया कि मेरा गांव भौंती कस्बे से 4 किलोमीटर दूर है मेरी बेटी काजल उम्र 16 साल प्रतिदिन भौंती कोचिंग पढ़ने जाती थी। 2 जनवरी को वह अपने घर तिंधारी से कोचिंग पढने भौंती गई थी लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी। उसकी कोचिंग जाकर देखा तो उसकी साइकिल खडी मिली थी काजल की जानकारी नहीं मिली।

काजल के लापता होने के बाद पूरे रिश्तेदारो को भी फोन लगाया गया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं लगा,हमें संदेह है कि हमारी बेटी को गाम तिघरी के अरुण लोधी ही बहला फुसलाकर भाग कर ले गया है। उस दिन से वह भी लपाता है। इस मामले की रिपोर्ट भौती थाना पुलिस में भी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

अक्टूबर के माह में सोशल पर डाले गए थे बेटी के फोटो

अक्टूबर माह में हमारी बेटी के फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए गए थे,और उस पर अभद्र भाषा लिखी गई थी। इस मामले की शिकायत भी भौंती थाना पुलिस और सयबर सेल को की थी लेकिन आज तक इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। काजल के पिता ने एसपी शिवपुरी से गुहार लगाई है कि मेरी बेटी को बरामद किया जाए।