शिवपुरी में पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता 28 जनवरी से, 31 हजार मिलेंगे विजेता टीम को- Shivpuri News

शिवपुरी।
कबड्डी के खेल को बढ़ावा देने के लिए शिवपुरी जिला मुख्यालय पर आगामी 28 जनवरी से चार दिवसीय ग्वालियर.चंबल संभाग स्तरीय विशाल ओपन पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन मातृभूमि युग निर्माण सेवा समिति एवं क्रीड़ा भारती मध्यभारत प्रांत शिवपुरी के तत्वाधान में पोलो ग्राउंड मैदान पर किया जा रहा है।

जिसमें विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 31 हजार रुपये द्वितीय पुरस्कार 21 हजार रुपये एवं तृतीय पुरस्कार 11 हजार रुपये सहित ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

आयोजित होने वाले कबड्डी प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए आयोजन समिति मातृभूमि युग निर्माण सेवा समिति के सच्चिदानंद गिरी गोस्वामी, गुरूसेवक रंधावा, मनोज गुप्ता, शत्रुघ्न सिंह, जितेन्द्र, प्रफुल्ल, वीरेन्द्र मांझी ने संयुक्त रूप से बताया कि कबड्डी के खेल को संरक्षित करने और इस खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से जिला मुख्यालय शिवपुरी के पोलो ग्राउंड मैदान पर आगामी 28 से 31 जनवरी तक ग्वालियर.चंबल संभाग स्तरीय विशाल ओपन पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है

जिसमें ग्वालियर.चंबल संभाग की विभिन्न टीमें में भाग लेकर प्रतियोगिता में अपने खेल का प्रतिभा प्रदर्शन करेंगी। यहां प्रतियोगिता में शामिल होने वाली प्रत्येक टीम को पहले पंजीयन कराना होगा।

प्रतियोगिता में सभी टीमें अपनी जिला इकाई एवं जिले से ही भाग लें सकेंगी, मैच कबड्डी किट में ही खेले जाऐंगें, प्रतियोगिता में समिति का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा, कबड्डी प्रतियोगिता में निर्णायक का निर्णय मान्य होगा एवं सभी को नियमों का पालन करना होगा।

प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पंजीयन हेतु गुरू कलेक्शन, राजेश्वरी रोड़, शिवपुरी पर पंजीयन कराया जा सकता है जिसकी अंतिम तिथि 23 जनवरी निर्धारित है।