शिवपुरी में यातायात थाने से ट्रक चोरी, जुर्माना न भराना पडे ट्रक मालिक की चुरा ले गया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के यातायात थाने से आ रही है कि शहर के अंदर नो एंट्री जोन में ट्रक घुसने पर ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया उसका चालान बना दिया लेकिन ट्रक मालिक ने उसका जुर्माना नहीं भरा इसलिए ट्रक को यातायात थाने में रखवा दिया था। लेकिन गुरुवार की रात यातायात थाने से ट्रक चोरी हो गया। यातायात थाने से ट्रक चोरी होने का मामला कोतवाली पुलिस पहुंचा। कोतवाली पुलिस और यातायात पुलिस ने कैमरे की मदद से चोरी गया ट्रक मुरैना जब्त कर लिया है साथ में दोनों चोरों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया हैं।

जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एचआर 55 वी 7166 गुरुवार को शहर के अंदर नो एंट्री जोन में घुस आया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक थाने लाकर रख दिया। ट्रक चालक व मालिक ने जुर्माना नहीं भरा और रात करीब 1 से 2 बजे के बीच ट्रैफिक थाने पहुंच गए। ट्रैफिक थाने पर कोई नहीं होने पर ट्रक को चालू किया और भाग निकले। ट्रैफिक पुलिस को मामले की सूचना लगी तो हड़कंप मच गया।

इसके बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस के संग ट्रक की खोजबीन शुरू कर दी। फुटेज के आधार पर ट्रक का पीछा किया और शनिवार को ट्रक को मुरैना बैरियर से पकड़ लिया। ट्रक चुराकर भागने पर पुलिस ने चालक पंकज चंदेल व ट्रक मालिक रिंकू पुरी निवासी हरियाणा के खिलाफ धारा 457 व 386 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

मुरैना बैरियर से ट्रक जब्त कर लाए हैं

ट्रैफिक पुलिस द्वारा जब्त ट्रक को थाना परिसर से चोरी चला गया था। मुरैना बैरियर से ट्रक जब्त कर लाए हैं। ट्रक चुराने वाले चालक व ट्रक मालिक ही निकले। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है। .
अमित भदौरिया,टीआई, सिटी कोतवाली थाना शिवपुरी

दूसरी चाबी ट्रक के अंदर रखी, केबिन के अंदर खिड़की से घुसे पूछताछ में पता चला है कि एक चाबी ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर थाने में रख ली थी। दूसरी चाबी ट्रक के अंदर रखी थी, जिसका ट्रैफिक पुलिस को पता नहीं था। आधी रात को ट्रक मालिक और चालक पहुंचे और ट्रक की कैबिन उठाकर खिड़की खोलकर अंदर घुस गए। दूसरी चाबी लगाकर ट्रक उठाकर भाग निकले।
G-W2F7VGPV5M