बैराड़ में शिक्षक के परिवार ने वीरू को बंधक बनाकर कर दी मारपीट, हालत मरणासन्न- पुलिस ने मुक्त कराया- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर शिवपुरी जिले की पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र से आ रही हैं बैराड कस्बे में एक शिक्षक ने अपने 2 बेटो के साथ मिलकर एक युवक को घर में अंदर बंधक बनाकर एक घंटे तक डंडो से पीटा। इस हादसे में युवक के हाथ व पैर में फ्रैक्चर आए है। बताया जा रहा है कि इस घटना से पूर्व भी आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने इस मामले में राजनीतिक दबाब के फेर में घटना में घायल हुए युवक व उसके भाईयों पर केस दर्ज कर लिया। पूरे मामले में पीड़ित पक्ष ने एसपी को की गई शिकायत में उचित जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक 5 दिन पूर्व बैराड निवासी वीरू परिहार का मामूली बात पर से बैराड़ में रहने वाले सरकारी शिक्षक पातीराम आदिवासी व उसके दो बेटे शैलेष आदिवासी और नीलेश आदिवासी ने मिलकर न केवल वीरू से मारपीट की बल्कि उसका मोबाइल भी लूट लिया। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने वीरू की शिकायत पर पातीराम व उसके बेटी पर केस दर्ज किया, लेकिन क्रॉस कायमी करते हुए वी व उसके परिजनो पर भी एफआईआर कर ली। जबकि ग्री के साथ ही मारपीट हुई थी।

इसके बाद जब वीरू रात को आरोपियों के घर के पास से निकल रहा था तो फिर पातीराम ने अपने बेटो के साथ मिलकर वीरू को पकड़ लिया और घर में बंद करके उसकी लाठियों से एक घंटे तक मारपीट की। वीरू की हालत मरणासन्न हो गई और हाथ व पैर में फ्रैक्चर है। सूचना पर से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जैसे.तैसे वीरू को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और जिला अस्पताल ले गई।

इस घटनाक्रम में भी पुलिस ने क्रॉस कायमी की है जबकि वीरू को अकेले इन तीनो लोगों ने मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष से लेनदेन कर मामले में क्रॉस कायमी की है। पीड़ित परिजनो ने एसपी से पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M