जनसुनवाई में तीसरी बार आई वृद्ध महिला, आवास कुटीर की किश्त ले गया सहायक सचिव- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई से आ रही है कि जनसुनवाई में तीसरी बार पहुंची वृद्ध महिला ने अपना आवेदन सौंपा हैं इस आवेदन के अनुसार वृद्ध महिला ने बताया कि मेरी आवास कुटीर की तीसरी किस्त आनी थी तो सहायक सेक्रेटरी मेरे पास आया और मुझसे कहा तुम्हारी तीसरी किस्त आ गई है जिसे निकालने बैंक चलना है, बैंक ले जाकर मुझसे वाउचर भरवाकर पैसे निकाल कर ले गया। मैंने पैसे मांगे तो कहने लगा कि गलत किस्त आ गई थी। पैसे वापस करने हैं।

नारायणी पनि स्वः प्रभुदयाल शिवहरे ग्राम परीक्षा तहसील पोहरी जिला शिवपुरी ने बताया कि मेरी आवास कुटीर की तीसरी किस्त 40 हजार रुपये आई और सहायक सेक्रेटरी हेमन्त गोस्वामी मेरे आया और कहा कि तुम्हारी कुटीर की तीसरी किस्त आ गयी है उसे निकलना है तथा मुझे बैंक में लेजाकर वाउचर भरवाकर पैसे निकलवा लिए और काउंटर पर ही मैंने उक्त सेकेट्री से पैसे मांगे तो कहने लगा कि गलत किस्त आ गयी है उन रुपयों को वापिस जमा करना है और रुपयों को लेकर चला गया और आज दिनांक तक मेरे पैसे नहीं दिये है।

आरोपी हेमन्त गोस्वामी ने दी वृद्ध महिला को धमकी

मुझे धमकी भी दी। कि अगर तुमने मुझसे पैसे मांगे तो तुम्हें और तुम्हारे पुत्र को बंद करवा दूंगा तथा अभद्र व्यवहार कर रहा है। और आरोपी हेमन्त गोस्वामी ने मेरे साथ गाली गलौच की गई तथा शिकायत वापिस लेने को कहा गया यदि शिकायत वापिस नहीं ली तो तुम्हें गांव में नहीं रहने दूंगा और ना ही तुम्हारे पैसे दूंगा तथा जान से मारने की धमकी दे रहा है।
G-W2F7VGPV5M