खूबत घाटी पर ट्रेलर ने बोलेरो मारी टक्कर, फिर ट्रक में जा घुसा ओर पलट गया-मौत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खूबत घाटी क्षेत्र में गुना की तरफ से ग्वालियर जा रहे सीमेंट से भरे ट्रेलर ने पहले बोलेरो वाहन में टक्कर मारी और फिर आगे जा रहे मटर से भरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक पास से जा रहे बाइक सवार युवक के ऊपर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक चार दिन पूर्व अपनी मां को बड़ौदी स्थित नया गांव अपनी बहन की ससुराल छोड़ने आया था जिसके बाद आज अपने गांव बड़का ग्वालियर लौटते समय हादसा हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार गिर्राज पुत्र माखनलाल ;22द्ध जाटव निवासी ग्राम बड़का थाना अरोना जिला ग्वालियर रविवार की सुबह बड़ौदी स्थित नया गांव में अपनी बहन की ससुराल में अपनी मां को छोड़कर अपने गांव वापस जा रहा था। रविवार की सुबह 9 बजे गुना से ग्वालियर की तरफ जा रहे सीमेंट से भरे ट्रेलर ने खूबत घाटी क्षेत्र में पहले एक बोलेरो में टक्कर मारी। जिसके बाद ट्रेलर का चालक घबरा गया और ट्रेलर को तेजी से चलाने लगा इस दौरान आगे जा रहे मटर से भरे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर खूबत घाटी क्षेत्र में पुल के पास पलट गया। ट्रक के पलटने के दौरान पास से निकल रहा बाइक सवार गिर्राज उसकी चपेट में आ गया और ट्रक के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सतनवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मटर से भरे ट्रक को क्रेन की मदद से उठवाया और गिर्राज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

चार दिन पहले मां को छोड़ने नयागांव आया था युवक

गिर्राज की मां का आंख का ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद वह चार दिन पूर्व ही अपनी बहन की ससुराल नया गांव छोड़ने आया था। जिसके बाद आज गांव लौटते समय यह हादसा हुआ।
G-W2F7VGPV5M