बामौरकलां पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर गिरोह, साढ़े 4 लाख की कीमत की 8 बाइकें पुलिस ने की बरामद- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले की बामौरकलां पुलिस की वाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े चार लाख की कीमत की आठ चोरी की बाइक बरामद की है। 

बामौरकलां थाना प्रभारी पुनीत बाजपेई ने बताया कि 23 दिसंबर को रामस्वरुप पुत्र लखन सिंह लोधी निवासी ग्राम झालौनी मजरा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 15 दिसम्बर की बामौरकलां के बाजार से उसकी बाइक MP33MJ6241 चोरी हो गई थी। बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कर बाइक की तलाश शुरू कर दी थी पुलिस द्वारा पॉइंट लगाकर चैकिंग शुरू कर दी गई थी।

थाना प्रभारी बामौरकलां ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ग्राम बुढेरा मे तलाब के पास तीन लोग चोरी की मोटर साइकिल बेचने के लिए खड़े हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम ने ग्राम बुढेरा मे तालाब के पास दबिस देकर तीन लोगों को पकड़कर उनसे पूछताछ की गई। जिसमें उक्त तीनों लोगों ने बाइक की चोरी करना स्वीकार किया।

उक्त बाइक एवं चोरों को थाने पर लाकर पूछताछ की गई। जिसमें उनके द्वारा बताया गया कि उन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर थाना खनियांधानाए पिछोरए बामौरकलां एवं जिला गुनाए अशोकनगर से कई बाइक चोरी की है। चोरी करने के बाद चुराई हुई बाइकों को आपस मे बांटने की बात भी स्वीकार की ।

तीनों बाइक चोरों की निशानदेही पर उनके घर से 06 मोटर साइकिलें जब्त की एवं चौथे चोर को उसके खेत पर बनी टपरिया में से गिरफ्तार कर चोरी की एक मोटर सायकल को भी जब्त किया है। पुलिस ने चारों बाइक चोरों से साढ़े चार लाख रुपए की कीमत की आठ बाइक बरामद की हैं।



पुलिस ने लाखन यादव निवासी भीलाबावड़ीए कल्ला यादव शिमलारए शोभाराम जाटव राजापुरए महेश लोधी राजापुर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर पूर्व मे भी चोरीए लूटए हत्या के मामले दर्ज हैं।
G-W2F7VGPV5M