PS होटल के चौकीदार का शव मिला होटल के बाहर, 8 महीने पहले होटल में मिला था ड्राइवर का शव- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के कोतवाली क्षेत्र में स्थित होटल पीएस रेसीडेंसी के चौकीदार का शव मंगलवार की रात को होटल के बाहर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। जिसकी सूचना मिलने पर होटल प्रबंधन चौकीदार के शव को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना जैसा ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर मामले में मर्ग कायम किया। वहीं होटल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार रमेश पुत्र रामरत्न जोशी श्योपुर से शिवपुरी के लुधावली में आकर निवास कर रहा था। शिवपुरी में उसकी पुत्री का भी विवाह हुआ है और उसके जहां कोई पुत्र नहीं होने के चलते वह शिवपुरी में ही बस गया है। जहां पिछले 4 साल से वह होटल पीएस रेसीडेंसी में चौकीदारी कर रहा है। रात में वह ड्यूटी पर था। करीब डेढ़ बजे होटल का कोई स्टॉफ होटल के बाहर आया तो उसे रमेश अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसकी सूचना कर्मचारी ने मैनेजर सहित होटल मालिक को दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर रमेश को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि यह ज्ञात नहीं हो सका कि रमेश की मौत किन परिस्थितियों में हुई है।

कोतवाली टीआई अमित सिंह भदौरिया का कहना है कि मृतक का पीएम कराया जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता लग सकेगा। हालांकि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पहले मिला था ड्राइवर का शव

शहर के पीएस होटल में इससे पहले अप्रैल में होटल के कमरे से होटल मालिक के ड्राइवर अशोक का शव मिला था। 8 माह के भीतर पीएस होटल के चौकीदार की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है।
G-W2F7VGPV5M