जैतपुर के सरकारी स्कूल में नहीं मिला बच्चों को 1 माह से भोजन, बच्चे पढ़ने की कहते हैं तो शिक्षक कर देता हैं मारपीट- karera News

NEWS ROOM
कौशल भार्गव-करैरा। खबर जिले के करैरा विधानसभा के शासकीय माध्यमिक विद्यालय जैतपुर से आ रही हैं जहां संचालक एवं अतिथि शिक्षक की मिलीभगत से स्कूल के बच्चों को 1 माह से मध्यान भोजन नहीं मिला है। 70 छात्र पर मात्र एक ही अतिथि शिक्षक उपस्थित है।

जानकारी के अनुसार ग्राम जैतपुर में शासकीय माध्यमिक विद्यालय में 70 छात्र पर मात्र एक ही अतिथि शिक्षक उपस्थित है। शिक्षक वीरेन्द्र ओमकार के विषय में स्कूल के बच्चों ने बताया कि शिक्षक स्कूल में आते हैं और मोबाइल चलाते रहते हैं पढ़ाने की बोलते हैं तो हमारे साथ मारपीट करते हैं साथ ही 1 माह से स्कूल में मध्यान्ह भोजन नहीं बना है बताना होगा कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय जैतपुर में लगभग 70 छात्र छात्रा है।

जहां पर सिर्फ एक अतिथि शिक्षक के भरोसे पूरा विद्यालय चल रहा है जहां स्कूल शिक्षक की मनमानी देखने को मिली है जहां स्कूल शिक्षक एवं समूह संचालक की मिलीभगत से 1 मार्च से मध्यान भोजन नहीं बना है और ना ही बच्चों को बाटा आ गया एक तरफ प्रदेश की सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान स्कूलों में उच्च शिक्षा के लिए लगातार प्रयासरत हैं वही स्कूल के शिक्षक किस तरह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं वही जिम्मेदार अधिकारी इस ओर नहीं दे रहे हैं ध्यान।
G-W2F7VGPV5M