सिकंदरा बैरियर के कटरो ने की ट्रक ड्रायवर के साथ मारपीट: वीडियो वायरल-बदनाम MP- karera News

NEWS ROOM
कौशल भार्गव करैरा।
शिवपुरी जिले की सीमा पर स्थित सिकंदरा चेक पोस्ट पर परिवहन विभाग के द्वारा इस बैरियर का निजीकरण कर दिया गया हैं। इस बैरियर पर वसूली के लिए ड्राइवरों के साथ मारपीट की जाती हैं। इस मारपीट का अब एक वीडियो भी वायरल भी हुआ है। दिनारा थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाला सिकंदरा बैरियर दो जिलो की सीमा के साथ दो राज्यों की सीमा को जोड़ता हैं। डायवरो के साथ इस तरह से वसूली की घटनाओं के कारण पूरा मध्यप्रदेश पूरे देश में बदनाम होता हैं।

घटना 25 दिसंबर की बताई जा रही हैं सिकदरा चेक पोस्ट की प्राइवेट कंपनी के कटर टिंकल व भूरा चेक पोस्ट की गाड़ी क्रमांक एमपी 07 टीए 2265 से आये और ट्रक ड्राइवर से 600 रुपये एंट्री की मांग की व एंट्री नहीं देने पर उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है चेक पोस्ट सिकंदरा पर यह पहली घटना नहीं है इससे पूर्व भी कहीं मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।

शिवपुरी आरटीओ मधु सिंह अपने जानलेवा भ्रष्टाचार के लिए बदनाम हैं हर बार उनका नाम ट्रांसफर की लिस्ट से कट हो जाता हैं इस कारण हौसले बुलंद है वही बैरियल प्रभारी आरटीआई तरुण पाल सिंह भदौरिया ने सिकंदरा चेक पोस्ट का निजीकरण कर दिया है और इसी निजीकरण के चलते इन प्राइवेट कटरो ने इस ट्रक ड्रायवर के साथ मारपीट की हैं। ऐसी कई घटनाएं होती है लेकिन प्रकाश मे नही आती हैं लेकिन इस चेक पोस्ट के कारण पूरे देश में मप्र बदनाम हो रहा हैं।
G-W2F7VGPV5M