नगर पंचायत का कारनामा फायर बिग्रेड से कराई शादी वाले घर की धुलाई: वीडियो वायरल- khaniyadhana News

NEWS ROOM
खनियांधाना।
नगर पंचायत खनियाधाना में नगर पंचायत का एक कारनामे एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में फायर बिग्रेड की एक बिल्डिंग की धुलाई कर रही हैं। राह चलते लोगों ने इस नगर पंचायत के कारनामे को अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। मीडिया ने इस मामले में सीएमओ से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बिल्डिंग पर सिलेंडर में आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड पहुंची थी।

खनियाधाना के बस स्टैंड पर बनी एक निजी बिल्डिंग को नगर परिषद खनियाधाना की फायर बिग्रेड से धुलाई कराई जा रही थी यह बिल्डिंग की धुलाई का दृश्य कैमरे में कैद हो गया और वायरल हो गया। जब यह वीडियो वायरल होने लगी और मीडिया मौके पर पहुंच गई तो नगर परिषद के कर्मचारी हरकत में आने लगे।

इस मामले में नगर परिषद खनियाधाना के सीएमओ राघवेंद्र पालिया से मीडिया ने बात की तो राघवेंद्र पालिया का कहना था कि मेरे संज्ञान में यह मामला नहीं है मुझे अभी.अभी दूरभाष पर सूचना मिली है कि टीम बिल्डिंग में सिलेंडर में आग लग जाने के कारण फायर ब्रिगेड वहां पर गई थी जबकि वीडियो में स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है कि फायर बिग्रेड से पानी का प्रेशर मकान की दीवारों पर दिया जा रहा है और मकान मैं लगी खिड़कियां बंद है।

बिल्डिंग के पास के लोगों का कहना था कि बिल्डिंग की धुलाई चल रही है क्योकि बिल्डिंग मालिक के यहां पर कुछ दिनों बाद शादी है इसी को लेकर मकान की धुलाई की जा रही थी।

इधर पानी की बर्बादी और नगर में पेयजल के लिए त्राहि.त्राहि

खनियाधाना नगर में पानी के लिए त्राहि.त्राहि मची हुई है नगर में एक दिन छोड़ एक दिन नल आ रहे है और खनियांधाना नगर में बने डिवाइडर पर लगे पेड़ पौधे पानी के बगैर सूख रहे हैं वही एक ओर नगर परिषद खनियांधाना इस शासकीय वाहन फायर बिग्रेड का दुरुपयोग करके निजी मकान को धोने में लगी है।

कुछ दिन पूर्व यह पानी की शिकायत को लेकर खनियाधाना नगर परिषद वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद करन आदिवासी से बहस बाजी हुई थी और धक्का-मुक्की भी कर दी गई थी जिसको लेकर पार्षद ने खनियाधाना थाना में मारपीट एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कराया था।

अब देखना यह है कि फायर बिग्रेड से निजी बिल्डिंग की साफ सफाई करने के लिए किसने आदेश दिया था और इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाती है या फिर मामले को रफा.दफा करके दबा दिया जाता है।
G-W2F7VGPV5M