करैरा हत्याकाण्डः पिता के हत्यारों को गिरफ्तार कराने की गुहार लगाने मां के साथ कोख में आया मासूम- karera News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में एसपी आफिस में मीना परिहार पहुंची। मीना परिहार पूरे 9 माह की प्रग्नेंट थी और अपने पति के हत्यारों को गिरफ्तार कराने की गुहार लेकर पहुंची थी मीना ने बताया कि डॉक्टरों ने उससे कहा है कि मेरी दो दिन बाद डिलेवरी होगी और में चाहती हूं की जब मेरा बच्चा इस दुनिया में आंख खोले उससे पहले उसके पिता के हत्यारे जेल में होने चाहिए।

जैसा कि विदित है कि करैरा थाना क्षेत्र में आने वाले गांव खेराई गांव में रहने वाला 26 वर्षीय अर्जुन परिहार पुत्र रमेश परिहार 2 दिसबंर की शाम अपने ससुराल झांसी जिले के डगरवा गांव के लिए निकला था इसी दौरान उसे जब वह टीला वायपास रोड़ पावर हाउस के पास जितेंद्र यादवए धर्मेंद्र यादवए सुकून यादवए मनोहर यादव अख्तर यादवए कलूटी यादव ने रोक लिया और उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

पत्नी थी गर्भवती, डिलीवरी कराने जा रहा था झांसी

मृतक अर्जुन परिहार के भाई राजबहादुर ने बताया की अर्जुन की पत्नी गर्भवती है उसे आज डिलीवरी के लिए झांसी के अस्पताल में भर्ती कराना था इसी के लिए उसका भाई अर्जुन मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल जा रहा था अर्जुन घर से अस्पताल सहित अन्य खर्चों के लिए लेकर निकला था। संभवत आज अर्जुन देर शाम तक पिता बनने की खुशी सुना सकता था परन्तु इससे पहले रंजिशन अर्जुन की हत्या कर दी गई। करैरा पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों पर मामला दर्ज कर किया था।मीना का आरोप था कि करैरा पुलिस हत्यारों को संरक्षण दे रही है और गिरफ्तार नहीं कर रही हैं। मेरे पति की हत्या भी पुरानी दुश्मनी को लेकर हुई है वह से राजीनामे को लेकर दबाव डाल रहे थे अब भी वह ऐसा की कर रहे हैं।

पत्नि पहुंची अपने ससुराल वालो के साथ SP ऑफिस

आज जनसुनवाई मे मृतक की पत्नी एसपी ऑफिस जनसुनवाई पहुंची। मीडिया को बताया कि अभी तक उसे पति के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो सकती हैं। हत्यारे उसके परिजनों को मारने की धमकी दे रहे हैं और खुलेआम घूम रहे हैं। वह पूरे 9 माह की गर्भवती हैं और डॉक्टरों ने बताया है कि उसकी दो दिन बाद डिलेवरी होगी।
G-W2F7VGPV5M