जनसुनवाई: पिछोर तहसील में पदस्थ बाबू नीतेश गुप्ता के उपस्थिती घोटाले की शिकायत, पढिए पूरी खबर- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में उपस्थिती घोटाले का मामला सामने आया हैं। पिछोर के ग्राम बूूूढौन निवासी सहदेव जाटव ने एक शिकायती आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार पिछोर तहसील में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 के कर्मचारी ने शासन की आंखों में धूल झोंकने का कार्य किया हैं। अपना चेन्नई इलाज के दौरान विधिवत अवकाश नहीं लिया और इधर कागजो पर ड्यूटी करते रहे हैं। इस मामले की कई बार शिकायत हुई है और वह कागजात भी शिकायत के साथ दिए गए है जिससे यह मामला स्वयं प्रमाणित होता है कि उक्त बाबू ने उपस्थिती घोटाला किया है मामले की जांच कर कार्रवाई की जावे।

सहदेव कुमार जाटव पुत्र केदारनाथ जाटव निवासी ग्राम बूढ़ौन तहसील पिछोर ने बताया कि सहायक ग्रेड.3 नीतेश कुमार गुप्ता दिनांक 27 मार्च 2021 को आँख ट्रीटमेंट के लिए शंकर नेत्रालय चेन्नई में भर्ती थे नीतेश कुमार गुप्ता द्वारा किसी प्रकार से कोई अवकाश नही लिया था। इलाज के दिनो मे दौरान नीतेश गुप्ता ने कोई भी अवकाश नहीं लिया। पूरे माह की विधिवत वेतन प्राप्त की हैं।

इससे पूर्व भी मैने उक्त कृत्य की शिकायत की थी जिसमें तहसील कार्यालय पिछोर की उपस्थिति रजिस्टर की छायाप्रति एवं आँख ट्रीटमेंट शंकर नेत्रालय चेन्नई उपस्थिति मेडीकल पंजी दी थी इस बार भी इस आवेदन के सााि प्रस्तुत कर रहा हूं। उक्त दोनो स्थानो पर एक ही व्यक्ति कैसे उपस्थित हो सकता है जबकि शंकर नेत्रालय चेन्नई पहुंचने में लगभग 2 .3 दिन लगते है ना ही नीतेश कुमार गुप्ता सहायक ग्रेड.3 के द्वारा किसी वरिष्ठ अधिकारी से अवकाश नहीं लिया है उक्त सहायक ग्रेड.3 के विरूद्ध कार्यवाही की जाये। आवेदन कर्ता ने मीडिया को बताया कि बाबू ने अपना झूठा मेडिकल लगाकर अपना ट्रांसफर रुकवा लिया हैं। इस मामले में मैने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की थी,जो फिलहाल एलफोर स्तर पर हैं।
G-W2F7VGPV5M