BSP के पोहरी विधानसभा अध्यक्ष में चलती बाइक पर नकाबपोश ने मारी गोली, विजय ने किया 5KM तक पीछा- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग में आने वाले गांव परिच्छा पर स्थित क्रेशर के पास चलती बाइक पर पोहरी बसपा के पोहरी विधानसभा अध्यक्ष विजय सिंह जाटव में नकाब पोश ने गोली मार दी,गोली विजय के दाए कंधे में जा धसी,विजय ने गोली मारने वाले को पहचान लिया हैं। पुरानी रंजिश के चलते यह गोली मारी गई है। जबकि घायल विजय बाइक चलाते हुए सिरसौद कराहल टोल प्लाजा पहुंचा। जहां उसे घायल देखकर टोल मैनेजर मुकेश भार्गव ने अपने टोलकी एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया। पोहरी पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के रंधीर गांव का रहने वाला 40 वर्षीय विजय सिंह जाटव पुत्र बाबूलाल जाटव मंगलवार की दोपहर अपनी बाइक पर सवार होकर एक बैंक लोन के सिलसिले में सिरसौद आ रहा था। इसी दौरान ग्राम परिच्छा के पास कल्याण धाकड़ निवासी सिलपुरी ने चलती हुई बाइक पर उसे गोली मार दी।

घायल विजय सिंह का कहना है कि वह बाइक से जा रहा था तभी पीछे से एक अन्य बाइक पर सवार होकर आए कल्याण धाकड़ ने उसे गोली मार दी। घायल विजय ने बताया हमले के वक्त जो युवक बाइक चला रहा था वह उसे नहीं पहचान पाया क्योंकि उसका चेहरा काले कपड़े से बंधा हुआ था। उसने गोली लगने के बाद भी करीब चार से पांच किमी दूर तक उक्त युवक को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया लेकिन वह भाग निकला।

विजय जाटव के अनुसार करीब एक साल पहले उसके भाई मातादीन जाटव की सड़क हादसे में संदिग्ध मौत हो गई थी। कल्याण के चूंकि मातादीन की पत्नी सेवा से संबंध थे इसलिए कल्याण चाहता था कि भतीजे की मौत में उसका वाहन लगवा दिया जाए ताकि बीमा का मिलने वाला पैसा सेवा को मिल जाए और सेवा को मिले हुए पैसों का उपयोग वह कर सके। उसने ऐसा नहीं होने दिया, जिसके चलते वह उससे रंजिश रखने लगे और आज उसने मौका पाते ही गोली मारी है।
G-W2F7VGPV5M