खनियाधाना के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक के लिए पक रहा था मुर्गा, दारू पार्टी की वीडियो वायरल- shivpuri news

Bhopal Samachar
अतुल जैन@ खनिधायाधाना। खबर जिले के पिछोर विधानसभा के खनियाधाना विकासखंड के एक स्कूल में शिक्षक के द्वारा मुर्गा पाटी्र की चल रही थी ग्रामीणों ने इस मुर्गा दारू पार्टी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ग्रामीणों ने कहा की अक्सर इस स्कूल में ऐसी ही मुर्गा दारू पार्टी चलती रहती हैं,यहां पढ़ाई नहीं होती। इस स्कूल के शिक्षक के सीएसी रिश्तेदार हैं और उनकी दम पर यह शिक्षक शराब के नशे में स्कूल आता हैं। बताया जा रहा है कि इस स्कूल में 106 छात्रो की संख्या दर्ज है और 2 प्राथमिक शिक्षक हैं।

जानकारी के अनुसार शासकीय प्राथमिक विद्यालय ममरौनी पोटा विकासखंड खनियाधाना के स्कूल में शिक्षक मनोहर सिंह बुंदेला के द्वारा बीते रोज मुर्गा बन रहा था और शिक्षक शराब के नशे में धुत्त विदयालय मे ही भ्रमण कर रहा था। शिक्षक के साथ अन्य ग्रामीण भी इस मुर्गा दारू पार्टी में शामिल थे।

ग्रामीणों ने बताया कि इस शराबी शिक्षक मनोहर सिंह बुंदेला के करन सिंह बुंदेला जो शिक्षा विभाग में सीएसी है उनकी दम पर यहां यह शिक्षक सभी प्रकार के गलत काम करता हैं। ग्रामीणों ने इस मुर्गा पार्टी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब ग्रामीण इस शिक्षक की करतूतो का वीडियो बना रहे थे वह ग्रामीणों के साथ हाथापाई भी करने लगा था। हाथापाई करते समय शिक्षक शराब के नशे में टुन्न दिखाई दे रहा था।

इनका कहना है।
वायरल वीडियो पर तत्काल शाम को समय बीएसी और दो सीएसी को भेजा गया स्कूल के ताले लगे थे। लेकिन स्कूल परिसर में भंगोनी मिली थी,वायरल वीडियो पर ग्रामीणों के पंचनामे के आधार पर कार्यवाही का प्रस्ताव बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल भेजा गया हैं।
संजय सिंह भदौरिया,बीआरसी खनियाधाना
G-W2F7VGPV5M