BA की स्टूडेंट ने गटका जहर, गैंगरेप होने की आशंका- घर आकर बोली मुंह दिखाने के काबिल नही रही: मौत- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में आने वाले गांव कनाखेडी से आ रही है कि दिपावली की छुट्टियों में अपने गांव गई BA की स्टूडेंट ने जहर गटक लिया। स्टूडेंट अपने घर आकर अपने घर बोली की में किसी को मुंह दिखाने के काबिल नही रही। स्टूडेंट की इलाज के दौरान मौत हो गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि स्टूडेंट के साथ गैंगरेप हुआ है इस कारण उसने जहर गटक लिया। उसने अपने परिवार को बताया कि उसके साथ चार लड़कों ने हरकत की हैं। फिलहाल शिवपुरी कोतवाली पुलिस ने देहाती नालसी पर

अप.क्र. 0/22 धारा 354,306, 34 भादवि, 3 (2) 5A, 3 (1) W1.3(2)5 एस.सी.एस.टी. एक्ट के तहत हरकत करने वाले लडको पर मामला दर्ज कर लिया हैं। आज मृतक का मेडिकल कॉलेज में पीएम हुआ हैं पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही क्लीयर होगा कि स्टूडेंट के साथ क्या घटना हुई हैं।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के IPS स्कूल के पास अपने भाई और भाभी के साथ रहने वाली 20 वर्षीय BA सेकेन्डीयर की स्टूडेंट दिपावली की छुट्टियों में अपने गांव पोहरी विधानसभा के कनाखेडी गई थी। स्टूडेंट का परिवार गांव में खेती करता हैं। स्टूडेंट 30 अक्टूबर की दोपहर अपने खेत पर फसल की रखवाली करने गई थी। शाम को सात बजे अपने घर पहुंची ओर अपने पिता से बोली की मेरे साथ चार लडको ने खेत पर रखवाली करते समय गलत हरकत कर दी। अब मैं जिंदा नहीं रहुंगी।

पिता को बताए थे स्टूडेंट ने गलत हरकत करने वालो के नाम

पीड़िता के पिता के अनुसार अनकेश धाकड़ निवासी ग्राम सिगांडा,अनेक सिंह धाकड़ पुत्र परसूराम धाकड़ निवासी ग्राम सिंगाडा,भरत धाकड़ पुत्र कंवरलाल धाकड़ निवासी ग्राम कनाखेडी और लव कुश धाकड़ पुत्र कुंवर सिंह धाकड़ निवासी ग्राम कनाखेडी ने गलत हरकत की थी। पिता ने बताया कि जब लडकी ने बोला था कि में अब मैं जिंदा नहीं रहूंगी किसी को मुंह दिखाने के काबिल नही रही। उससे पूछा गया कि क्या गलत हरकत हुई है तो उसने हरकत के विषय में नहीं बताया लेकिन इन लड़को के नाम बताए थे। उनमें से 2 लड़के कनाखेडी गांव के है और 2 लडके पास के गांव सिंगाडा के है यह चारो आपस में रिश्तेदार हैं।

स्टूडेंट ने जहर कहा गटका किसी का पता नही

मेडिकल कॉलेज में पीएम हाउस के बाहर पिता ने मीडिया से कहा कि यह सब सुनकर मैंने अपने बेटे को फोन लगाया जो शिवपुरी में रहता हैं वह एक घंटे में आ गया,लेकिन जब तक पुलिस के पास जाते बेटी को उल्टियां होने लगी और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसने क्या खाया कहां खाया किसी को पता नही।

इसके बाद पीडिता घर पर ही बेहोश हो गई तो हम उसे लेकर सीधे जिला चिकित्सालय लेकर आए रात भर जिला चिकित्सालय में उसका इलाज चलता रहा। 31 अक्टूबर की सुबह उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसकेा डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान शाम 5 बजे उसकी मौत हो गई। आज लगभग 12 बजे मृतक पीड़िता का मेडिकल कॉलेज में ही उसका पीएम कराया गया हैं।

कोतवाली में देहती नालसी पर चारो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। स्टूडेंट के साथ खेत पर चार लडको ने किस प्रकार की गलत हरकत की हैं यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा,लेकिन आशंका जताई जा रही है कि स्टूडेंट के साथ गैंगरेप किया होगा इसलिए वह घर आकर बोली की अब उसका जीने का धर्म नहीं बचा।
G-W2F7VGPV5M