Shivpuri News- ढाई महीने बाद जब लुटेरे पकड़े गए तब FIR दर्ज कराने आए

शिवपुरी
। पिछले दिनों पुलिस ने छह लुटेरों को पकड़ते हुए खुलासा किया था कि इन्होंने अब तक कुल 14 लूट की वारदात की है। इस बड़ी खबर में से एक और खबर निकल कर सामने आई है। एक महोदय ऐसे हैं जिन्होंने लुटेरों के पकड़े जाने के बाद FIR दर्ज कराते हुए बताया कि ढाई महीने पहले उन्हें और उनकी पत्नी को भी लूट लिया गया था।

पिछोर थाना क्षेत्र में बाचरौन चौराहा निवासी फरियादी केशव लोधी पुत्र शिवदयाल लोधी ने अपने साथ हुई लूट की रिपोर्ट ढाई माह बाद तब दर्ज कराई है। जब उन्होंने समाचार पत्र में पढ़ा कि शिवपुरी पुलिस ने 14 लूट के मामले ट्रेस कर लिए हैं और 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह भी बताया था कि उक्त सभी लुटेरे बाइक पर सवार महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे।

फरियादी का कहना है कि उसके साथ भी तब लूट हुई थी, जब वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहा था। फरियादी केशव लोधी ने बताया कि 26 अगस्त को वह अपनी पत्नी पुक्खन बाई के साथ बमैरा में माता के दर्शन करने गया था। रात साढ़े 9 बजे जब वह माता के दर्शन कर अपने घर आ रहे थे, तो बदरवास के आगे नान तरफ कच्ची राह पर बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने मेरी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी।

फिर मेरी बाइक की चाबी निकालकर मेरा मोबाइल छीन लिया। दूसरे बदमाश ने कट्टा अड़ाया और मेरी पत्नी का मंगलसूत्र तथा सोने की झुमकी लूट ली। लूट के बाद हम इतना घबरा गए कि हमने पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई लेकिन जब हमने मोबाइल पर लुटेरों के पकडऩे की खबर देखी तो हिम्मत कर लूट की शिकायत दर्ज करने आए हैं।

जेवरात पर लगी है नेल पेंट

केशव लोधी ने बताया कि मेरी पत्नी ने अपने सोने के सामान में लाल रंग की नेल पेंट पहचान के लिए लगा रखी है। तीनों बदमाशों के सामने आने पर मैं उन्हें पहचान भी लूंगा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना मेें ले लिया है।