बैराड़ में बलात्कार पीडिता को शादी नहीं करने पर अपहरण और जान से मारने की दी धमकी- Bairad News

बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र में आने वाले गांव धोरिया से आ रही है कि गांव में निवास करने वाली एक नाबालिग को उसके साथ बलात्कार करने वाले युवक ने शादी नहीं करने पर घर से उठा ले जाने और मार देने की धमकी दी हैं।

इससे पूर्व नाबालिग का आरोपी बीएफ था,और वह इस नाबालिग को घर से भगा कर भी ले गया और बलात्कार किया। फिलहाल आरोपी युवक जमानत पर चल रहा हैं। बैराड पुलिस ने इस मामले मे आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार छात्रा अपने घर से आए दिन मामा के यहां ग्राम पाटई जाती रहती थी जहां छात्रा की दोस्ती एक युवक से हो गई और करीब 6 महीने पहले वह युवक नाबालिग किशोरी को बहला.फुसलाकर भगा ले गया। और छात्रा के साथ बलात्कार भी किया जिसकी शिकायत पीड़ित छात्रा ने मोहना थाना पर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था,लेकिन अब रामवीर धाकड जमानत पर जेल से बहार आ गया हैं।

नाबालिग ने बताया कि अब इस मामले का आरोपी जेल से बहार आ गया है वह पिछले 15 दिनो से अलग अलग नंबरों से मुझे कॉल करके धमकी दे रहा है कि उससे शादी नहीं की तो वह फिर से उठा ले जाएगा और जान से मार देगा। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने बैराड़ थाने पहुंचकर दर्ज कराई है पुलिस ने नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपी रामवीर धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।