पत्रकार आशीष पांडे के पिता की हत्या,रास्ते के विवाद को लेकर की थी मारपीट- Pichhore News

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र में रास्ते के विवाद में दबंगो ने मुरारीलाल शर्मा पर एक राय होकर हमला कर दिया था। इस हमले मे मुरारीलाल शर्मा गंभीर घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि दंबगो ने लाठीयो से सिर पर लगातार बार किए थे। गंभीर मुरारीलाल शर्मा को झांसी अस्पताल ले जा गया,जहां स्थिती को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया था। जहां बीते रोज मुरारीलाल शर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

हमले के वक्त ही मुरारीलाल शर्मा की स्थिति मरणासन्न हो गई थी, लेकिन मायापुर थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में ही मामला दर्ज किया था। हमले के बाद से ही घायल को होश नहीं आया था दो दिन पूर्व ही जब घायल के पुत्र पत्रकार आशीष पांडे ने एसपी को इसकी की शिकायत की,उसके बाद हत्या के प्रयास की धारा बढ़ाई गई।

जानकारी मिल रही हैं कि मुरारीलाल शर्मा का दयाचंद लोधी, प्रताप सिंह लोधी, नीलेश व हीरालाल लोधी खेत पर आकर मारपीट कर दी। उनका खेत के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। दबंग मुरारीलाल के खेत से मृतक मुरारीलाल रास्ता बना रहे थे और उन्हें खेती नहीं करने देते थे। 11 नवंबर को बिना किसी कारण उन्होंने विवाद शुरू कर दिया।

इसके बाद उक्त सभी ने मारपीट शुरू कर दी। मुरारीलाल के सिर में लाठी लगने से खोपड़ी में फ्रैक्चर हो गया था। गंभीर स्थिति में उन्हें झांसी ले जाया गया और राहत नहीं मिलने पर ग्वालियर रैफर कर दिया गया जहां उनकी मौत हो गई।