narwar News- पुलिया से नीचे गिरा ट्रैक्टर पलट गया 3 किसानो की दबकर मौत, फसल बेचकर लौट रहे थे

नरवर। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर थाना क्षेत्र में ग्राम जैतपुर के पास एक ट्रैक्टर पुलिया से नीचे कूंद गया और पलट गया। इस घटना में टेंक्टर पर बैठे 3 लोगो की मौत हो गई। मृतक अपनी फसल बेचकर अपने गांव वापस जा रहे थे। बताया जा रहा है कि टेक्टर में यह तीनो किसान आधा घंटे से ज्यादा दबे रहे।

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक दीपक पुत्र रमेश सोलंकी उम्र 28 वर्ष निवासी श्यामपुर,घनश्याम पुत्र जगन्नाथ बाथम उम्र 55 वर्ष निवासी जैतपुर ओर रामदयाल पुत्र कुंजा कुशवाह उम्र 70 वर्ष निवासी श्यामपुर अपनी फसल बेचने के लिए आज दोपहर टेक्टर में अपनी फसल भरकर नरवर मंडी मे आए थे। तीनो किसानो ने अपनी फसल बेची और शाम को अपने गांव की ओर लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि नरवर से 6 किमी दूर जैतपुर गांव के पास एक पुलिया पर टेक्टर अनियत्रिंत हो गया और पुलिया से नीचे कूंद कर पलट गया। इस हादसे में टैक्टर चला रहे दीपक सौलंकी टैक्टर की स्टेरिंग में फस गया और घनश्याम एंव रामदयाल भी टेक्टर के नीचे दब गए। राहगीरो ने जब टेक्टर के नीचे दबे लोगो को देखा तो टेक्टर को सीधा करने की कोशिश की।

जब इसी चलती हुई सडक पर लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग एकत्रित हो गए जब इस टेक्टर को सीधा कर इन लोगो को निकाला। बताया जा रहा है कि टेकटर को सीधा करने में लगभग आधा घंटा लग गया इस देरी के कारण घनश्याम बाथम की मौके पर ही मौत हो गई।

वही इस घटना में घायल दीपक सोलकी और रामदयाल को नरवर के सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र पर इलाज के लिए पहुंचाया। डॉक्टरो ने दीपक की स्थिती ज्यादा गंभीर देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया,वही नरवर में इलाज के दौरान रामदयाल कुशवाह की मौत हो गई। कुछ देर बाद एक दुखद समाचार आया कि दीपक ने ग्वालियर पहुंचने से पूर्व ही अपना दम तोंड दिया। नरवर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।