Shivpuri News- कोलारस में किशोरी के मोबाइल से खुली अफेयर की पोल, प्रेमी के भांजे को पेड से बांधकर पीटा

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाने के मोहराई गांव से आ रही हैं कि गाँव में निवास करने वाली एक किशोरी के परिजनों ने किशोरी के पास मोबाइल पकड लिया जिससे उसके अफेयर की पोल खुल गई। परिजनों ने पूछताछ कर किशोरी के बॉयफ्रेंड के नाबालिग भांजे को नीम के पेड़ से बांधकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि पकडा गया मोबाइल बीएफ के भांजे ने किशोरी को दिया था और परिवार ने इसी कारण ही किशोर को बांधकर पीटा हैं।

नाबालिग मामा को गांव की नाबालिग किशोरी से हुआ प्यार
सुभाषपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 साल का युवक गुजरात के राजकोट में पनीर की फैक्ट्री में काम करता है। उसकी बहन मोहराई गांव में रहती है। वह अपनी बहन से मिलने यहां आता जाता रहता है। इसी दौरान उसकी मुलाकात गांव की ही नाबालिग किशोरी से हो हुई। दोनों में बातचीत होना शुरू हो गई। इस दौरान वह अपनी बहन के घर भी आता जाता रहा और किशोरी से भी मुलाकात करता रहा।

किशोरी तक मोबाइल पहुंचाने के लिए लिया भांजे का सहारा
दोनों के बीच बन रहे रिश्ते को मजबूत करने के लिए किशोर ने किशोरी को मोबाइल दिया था। जिसे पहुंचाने के लिए उसने अपने 12 साल का सहारा लिया। भांजे ने अपने मामा के कहे अनुसार मोबाइल किशोरी तक पहुंचाया। लेकिन कुछ दिन बाद ही उसके परिजनों ने मोबाइल देख लिया जिसके बाद ये सारा मामला सामने आया।

हाथ नहीं आया मामा तो भांजे को इमली के पेड़ से बांध कर पीटा
मोबाइल जब्त होने के बाद गुस्साए किशोरी के परिजनों को मोबाइल पहुंचाने वाला युवक नहीं मिला तो उनकी बेटी तक मोबाइल पहुंचाने वाले बच्चे को पकड़ लिया और उसकी इमली के पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। भांजे ने बताया कि वह उक्त लड़की के पिता और उसके एक सहयोगी से लगातार माफी मांग रहा था लेकिन किशोरी के पिता और उसका एक सहयोगी उसे इमली के पेड़ से बांधकर जब तक पीटते रहे तब तक वह बेहोशी के हाल में नहीं आ गया।

पिता ने कराया मामला दर्ज
पीड़ित भांजे के पिता का कहना है कि उसका बेटा बेहोशी जैसे हाल में घर पहुंचा था। इसके बाद उन्होंने डायल हंड्रेड की मदद ली और कोलारस थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। कोलारस थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।