ट्रेन स्टॉपेज के लिए सांसद प्रतिनिधि ने दिया ज्ञापन शीघ्र होगा आंदोलन, रोकेंगे ट्रेन- kolaras News

कोलारस।
कोलारस रेलवे स्टेशन पर कोरोना से पूर्व जिन ट्रेनों का स्टॉपेज था कोरोना काल से उनका स्टॉपेज बंद हो गया। कोई नई ट्रेन नहीं रुकी बल्कि पूर्व में रुकने वाली ट्रेनें भी नहीं रुक रहीं हैं। आज कोलारस रेलवे स्टेशन पर आए जेडीयू आरसीसी मेंबर सुनील आचार्य जी के साथ सांसद के पी यादव के प्रतिनिधि जयपाल जाट ने स्टेशन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया ।

कोरोना पूर्व रुकने वाली इंदौर-भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस, बांद्रा एक्सप्रेस, देहरादून एक्सप्रेस, एवं इंदौर इटावा एक्सप्रेस के साथ अन्य ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर सांसद प्रतिनिधि ने रेल महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेलवे के नाम ज्ञापन भी दिया।

ज्ञापन में बताया कि कोलारस से सैंडको विद्यार्थी इंदौर, भोपाल दिल्ली में अध्ययनरत हैं। जो ट्रेनों का स्टॉपेज न होने से आवागमन में बहुत परेशानी उठाते हैं। कोलारस के व्यापारी अपने कार्य के व्यावसायिक काम के लिए भी इन्दौर एवं दिल्ली जाते हैं। कमजोर और गरीब वर्ग के लोगों के लिए सस्ता और सुरक्षित सफर के लिए ट्रेनों का स्टॉपेज बहुत अनिवार्य है। सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि अगर हमारी मांगे शीघ्र पूरी नहीं हुईं तो हम शासन को सूचित कर आने वाले समय में ट्रेन रोकने के लिए मजबूर होंगे।

कोलारस के लोगों के लिए स्टेशन पर ट्रेनों का स्टॉपेज हर हाल में सुनिश्चित किया जाना चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ अरुण शर्मा, प्रदीप गौड़, राजकुमार मिश्र, कल्लू खेमरिया,गोलू गौड़, वैदिक खेमरिया,गट्टू शाह, दिलीप पंडित, मनोज राष्ट्रीय, वीर तिवारी, विमल जैन आदि अनेक लोग मौजूद थे।